ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया, ओलिवर गिरौड ने दागे दो गोल

मौजूदा चैंपियन फ्रांस का विजयी आगाज

ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया, ओलिवर गिरौड ने दागे दो गोल

दूसरे हाफ में किलियन एमबाप्पे ने 68वें मिनट में डेम्बेले के क्रास पर शानदार हैडर के जरिए गोल किया, वहीं 71वें मिनट में गिरौड ने एम्बाप्पे के क्रास पर कमाल का गोल दाग फ्रांस को 4-1 से मजबूत बढ़त दिला दी, जो आखिर में विजयी स्कोर रहा। 

दोहा। अपने खिताब का बचाव करने उतरे मौजूदा चैंपियन फ्रांस ने फीफा विश्व कप के ग्रुप डी मुकाबले में आस्ट्रेलिया को 4-1 से पराजित कर दिया। कतर के अल जानौब स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में फ्रांस की जीत के हीरो अनुभवी स्ट्राइकर ओलिवर गिरोड रहे, जिन्होंने टीम की ओर से दो गोल दागे।  स्टार फारवर्ड करीम बेंजेमा के बिना उतरी फ्रांस ने चार गोल दागे, जबकि कंगारु एक गोल ही कर सके। हालांकि मैच में बढ़त आस्ट्रेलिया ने बनाई, जब नौवें मिनट में ही क्रेग गुडविन ने मैथ्यू लेकी के क्रास पर शानदार गोल बना आस्ट्रेलिया को 1-0 से आगे कर दिया।  इसके बाद फ्रांस की टीम हावी रही। एड्रियन रेबियोट ने 27वें मिनट में स्थानापन्न खिलाड़ी थियो हर्नांडेज के शानदार क्रास पर हैडर से फ्रांस के लिए बराबरी का गोल किया।  वहीं सेंटर फारवर्ड ओलिवर गिरौड ने 32वें मिनट में फ्रांस को 2-1 से बढ़त दिला दी।

हॉफ टाइम तक फ्रांस ने अपनी इस बढ़त को बनाए रखा।  दूसरे हाफ में किलियन एमबाप्पे ने 68वें मिनट में डेम्बेले के क्रास पर शानदार हैडर के जरिए गोल किया, वहीं 71वें मिनट में गिरौड ने एम्बाप्पे के क्रास पर कमाल का गोल दाग फ्रांस को 4-1 से मजबूत बढ़त दिला दी, जो आखिर में विजयी स्कोर रहा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत