ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया, ओलिवर गिरौड ने दागे दो गोल

मौजूदा चैंपियन फ्रांस का विजयी आगाज

ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया, ओलिवर गिरौड ने दागे दो गोल

दूसरे हाफ में किलियन एमबाप्पे ने 68वें मिनट में डेम्बेले के क्रास पर शानदार हैडर के जरिए गोल किया, वहीं 71वें मिनट में गिरौड ने एम्बाप्पे के क्रास पर कमाल का गोल दाग फ्रांस को 4-1 से मजबूत बढ़त दिला दी, जो आखिर में विजयी स्कोर रहा। 

दोहा। अपने खिताब का बचाव करने उतरे मौजूदा चैंपियन फ्रांस ने फीफा विश्व कप के ग्रुप डी मुकाबले में आस्ट्रेलिया को 4-1 से पराजित कर दिया। कतर के अल जानौब स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में फ्रांस की जीत के हीरो अनुभवी स्ट्राइकर ओलिवर गिरोड रहे, जिन्होंने टीम की ओर से दो गोल दागे।  स्टार फारवर्ड करीम बेंजेमा के बिना उतरी फ्रांस ने चार गोल दागे, जबकि कंगारु एक गोल ही कर सके। हालांकि मैच में बढ़त आस्ट्रेलिया ने बनाई, जब नौवें मिनट में ही क्रेग गुडविन ने मैथ्यू लेकी के क्रास पर शानदार गोल बना आस्ट्रेलिया को 1-0 से आगे कर दिया।  इसके बाद फ्रांस की टीम हावी रही। एड्रियन रेबियोट ने 27वें मिनट में स्थानापन्न खिलाड़ी थियो हर्नांडेज के शानदार क्रास पर हैडर से फ्रांस के लिए बराबरी का गोल किया।  वहीं सेंटर फारवर्ड ओलिवर गिरौड ने 32वें मिनट में फ्रांस को 2-1 से बढ़त दिला दी।

हॉफ टाइम तक फ्रांस ने अपनी इस बढ़त को बनाए रखा।  दूसरे हाफ में किलियन एमबाप्पे ने 68वें मिनट में डेम्बेले के क्रास पर शानदार हैडर के जरिए गोल किया, वहीं 71वें मिनट में गिरौड ने एम्बाप्पे के क्रास पर कमाल का गोल दाग फ्रांस को 4-1 से मजबूत बढ़त दिला दी, जो आखिर में विजयी स्कोर रहा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

हाथीपुरा का सरपंच  कर रहा डोडा चूरा की तस्करी हाथीपुरा का सरपंच कर रहा डोडा चूरा की तस्करी
इस मामले में आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है जबकि ब्यूरो की टीम द्वारा आरोपी...
रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन
पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत
आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचारों की भयावहता का अपमान - रोड्रिग्स
30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार
राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा
बेकाबू मेटाडोर कार में घुसी, दो की मौत, तीन घायल