बाड़मेर में आयुक्त, नगर परिषद बालोतरा एवं दलाल (प्राईवेट व्यक्ति) 1 लाख रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

मौके से रिश्वत राशि लेकर नगर परिषद का कार्मिक फरार

बाड़मेर में आयुक्त, नगर परिषद बालोतरा एवं दलाल (प्राईवेट व्यक्ति) 1 लाख रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने जोधाराम विश्नोई आयुक्त, नगर परिषद बालोतरा, बाड़मेर को उसके दलाल प्रकाश विश्नोई (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से परिवादी से 1 लाख रूपये की रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी स्पेशल यूनिट, जोधपुर इकाई ने बाड़मेर में कार्यवाही करते हुये जोधाराम विश्नोई आयुक्त, नगर परिषद बालोतरा, बाड़मेर को उसके दलाल प्रकाश विश्नोई (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से परिवादी से 1 लाख रूपये की रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ए.सी.बी. की स्पेशल यूनिट, जोधपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई, कि कृषि भूमि के प्लॉट की लीज डीड जारी करने तथा व्यावसायिक पट्टा जारी करने की एवज में जोधाराम अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका बालोतरा बाड़मेर द्वारा दलाल प्रकाश विश्नोई (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से परिवादी से 1 लाख रूपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है।

जिस पर एसीबी जोधपुर टीम ने शिकायत का सत्यापन कर जोधाराम विश्नोई को उसके दलाल प्रकाश विश्नोई के माध्यम से परिवादी से अपने आवासीय क्वाटर के भीतर 1 लाख रूपये की रिश्वत राशि लेने पर गिरफ्तार किया गया है। मौके पर आरोपी आयुक्त द्वारा रिश्वत राशि परसाराम हाल सफाई कर्मी, नगर परिषद बालोतरा को देकर फरार कर दिया, जिसकी तलाश की जा रही है।

Read More एसएसबी राजस्थान की बम डिटेक्शन एण्ड डिस्पोजल टीम ने जीती राष्ट्रीय स्तर की कांस्य ट्रॉफी

Post Comment

Comment List

Latest News