मराठी फिल्म वेड से रितेश देशमुख ने निर्देशन के क्षेत्र में रखा कदम

वेड रितेश और जेनेलिया दोनों के लिए बहुत खास है

मराठी फिल्म वेड से रितेश देशमुख ने निर्देशन के क्षेत्र में रखा कदम

वेड उस इंसान की कहानी है, जिसका प्यार अधूरा रह गया। फिल्म के टीजर में रितेश देशमुख यह बता रहे हैं कि प्यार मिलने पर खुशी होती है, लेकिन प्यार अधूरा रह जाने पर केवल अकेलापन मिलता है। फिल्म का टीजर जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख मराठी फिल्म वेड से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म का टीजर जारी हो गया है। वेड में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की मुख्य भूमिका है। वेड रितेश और जेनेलिया दोनों के लिए बहुत खास है। जहां रितेश मराठी फिल्मों में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं,वहीं जेनेलिया पहली बार किसी मराठी फिल्म में एक्टिंग करती नजर आएंगी।

वेड उस इंसान की कहानी है, जिसका प्यार अधूरा रह गया। फिल्म के टीजर में रितेश देशमुख यह बता रहे हैं कि प्यार मिलने पर खुशी होती है, लेकिन प्यार अधूरा रह जाने पर केवल अकेलापन मिलता है। फिल्म का टीजर जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए मराठी में लिखा,'मैं महाराष्ट्र में पैदा हुई थी। एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने हिंदी, तमिल, तेलुगू सहित अलग-अलग भाषाओं में काम किया। मुझे वहां दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब मैं अपनी मराठी फिल्म से डेब्यू कर रही हूं, जिसका निर्देशन रितेश कर रहे हैं।'

Post Comment

Comment List

Latest News