फ्रांस को रौंदकर जर्मनी क्वार्टरफाइनल में 

हॉकी विश्व कप : अर्जेंटीना को हरा दक्षिण कोरिया भी अंतिम आठ में पहुंचा

फ्रांस को रौंदकर जर्मनी क्वार्टरफाइनल में 

मार्को मिल्टकॉ (14वां), निकलस वेलेन (18वां), मैट्स ग्रैम्बुश (23वां), मॉरिट्ज ट्रोम्पटर्ज (24वां) और गोंजालो पीलट (59वां मिनट) ने विजेता टीम के गोल किए। फ्रांस का सांत्वना गोल फ्रांसिस गोयेट ने 57वें मिनट में किया।  

भुवनेश्वर। जर्मनी ने सोमवार को एफआईएच पुरुष हॉकी विश्व कप 2023 के क्रॉसओवर मुकाबले में फ्रांस को 4-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।  कलिंगा स्टेडियम पर खेले गये एकतरफा मुकाबले में मार्को मिल्टकॉ (14वां), निकलस वेलेन (18वां), मैट्स ग्रैम्बुश (23वां), मॉरिट्ज ट्रोम्पटर्ज (24वां) और गोंजालो पीलट (59वां मिनट) ने विजेता टीम के गोल किए। फ्रांस का सांत्वना गोल फ्रांसिस गोयेट ने 57वें मिनट में किया।  

मार्को ने खोला खाता 
दो बार की चैंपियन जर्मनी गोल संख्या के आधार पर बेल्जियम से पिछड़कर पूल-बी से क्वार्टरफाइनल में नहीं पहुंच सका था। क्रॉसओवर मुकाबले में भी उसे अपने पहले गोल के लिये इंतजार करना पड़ा, हालांकि 14वें मिनट में मार्को के गोल ने गतिरोध तोड़ दिया।  

दूसरे क्वार्टर में दागे 3 गोल 
दूसरे क्वार्टर में जर्मनी ने आक्रामकता के साथ खेलते हुए तीन गोल दागे और हाफ टाइम से पहले ही फ्रांस पर विशाल बढ़त बना ली।  

Tags: hockey

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर