सवा लाख के इनामी डकैत केशव गुर्जर को पुलिस ने मारी गोली

तीन राज्यों की पुलिस का था वांटेड, 5 घंटे तक चली मुठभेड़

सवा लाख के इनामी डकैत केशव गुर्जर को पुलिस ने मारी गोली

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि अपहरण, फिरौती और हत्या के प्रयास सहित 40 मामलों में केशव गुर्जर की पुलिस को तलाश थी।

धौलपुर। राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश पुलिस के लिए सिर दर्द बने सवा लाख रुपए के इनामी डकैत केशव गुर्जर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। पिछले 6 माह से केशव गुर्जर को पकड़ने के लिए धौलपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह चंबल के बीहड़ों में लगातार सर्चिंग कर रहे थे। एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि अपहरण, फिरौती और हत्या के प्रयास सहित 40 मामलों में केशव गुर्जर की पुलिस को तलाश थी। राजस्थान के टॉप टेन बदमाशों की सूची में शामिल केशव गुर्जर के रविवार को चंबल के बीहड़ों में होने की सूचना मिली। 

सूचना पर एसपी के साथ कोबरा की टीम सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के सोहन बाबा के मंदिर के पास पहुंच गई। सुबह 5 बजे से लगातार की जा रही सर्चिंग के बाद पुलिस को डकैत केशव गुर्जर दिख गया। पुलिस को देखकर डकैत केशव गुर्जर ने फायरिंग कर दी जिसके जवाब में पुलिस की फायरिंग में केशव गुर्जर के पैर में गोली लग गई। एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि डकैत के पैर में गोली लगने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल बना पुलिस छावनी
गोली लगने से घायल हुए डकैत केशव गुर्जर की खबर मिलते ही सीओ सिटी का नाम सुरेश सांखला के साथ निहाल गंज प्रभारी विजय मीणा और भारी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच गया जहां गोली लगने से घायल हुए डकैत केशव गुर्जर का पीएमओ समर वीर सिंह के नेतृत्व में डॉक्टर की टीम इलाज कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News