महिला को 200 फीट तक घसीटता ले गया ट्रक चालक

दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया

 महिला को 200 फीट तक घसीटता ले गया ट्रक चालक

हादसा दोनों पुलिसकर्मियों के सामने हुआ, लेकिन दोनों ने घायलों की कोई मदद नहीं की। लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में भृगु पथ के पास न्यू सांगानेर रोड पर स्कूटी सवार 2 महिलाओं और डेढ़ साल की बच्ची को ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक चालक यहीं नहीं रुका। हादसे के बाद उछलकर सड़क पर गिरी नीलम को ट्रक करीब 200 फीट तक घसीटता भी ले गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मौके पर ट्रैफिक पुलिस के हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल वाहनों को रोक रहे थे। हादसा दोनों पुलिसकर्मियों के सामने हुआ, लेकिन दोनों ने घायलों की कोई मदद नहीं की। लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना पर मानसरोवर समेत आसपास के थानों व हादसा थाना दक्षिण पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को हटाया। पुलिस अधिकारियों ने मुआवजा दिलाने और दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। 

वाहन चालकों का करते हैं चालान 
शहर में कई जगह ऐसी हैं, जहां ट्रेफिक पुलिसकर्मी पेड़ों की आड़ में खड़े होकर वाहन चालकों का चालान करते हैं। न्यू सांगानेर रोड पर भी पुलिसकर्मी  चालान के लिए वाहनों के सामने अचानक आकर उन्हें रोक रहे थे।   

यातायात पुलिसकर्मियों ने नहीं की मदद
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि यातायात पुलिसकर्मी महिला की स्कूटी के पीछे कुछ दूरी पर ही बाइक से आ रहे थे। पुलिसकर्मियों ने ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक चालक अनियंत्रित हो गया। रफ्तार तेज होने के कारण ट्रक नीलम को रौंदता चला गया। हादसे के बाद मदद के लिए उन्होंने मदद नहीं की। ऑटो चालक ने घायल नीलम को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

Read More राजस्व वसूली का टारगेट पूरा करने में जुटा परिवहन विभाग

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News