लोरेंटे के गोल से जीती कैरिसिल

जिन्दल पैंथर के खिलाफ आठ गोल से रोमांचक जीत हासिल की

लोरेंटे के गोल से जीती कैरिसिल

आधा गोल का एडवांटेज लेकर खेली जिन्दल पैंथर के लिए पांच गोल के शीर्ष भारतीय खिलाड़ी सिमरन शेरगिल और तीन गोल के गौरव सहगल ने तीन-तीन गोल किए, वहीं एक गोल कृष्णा इंक्या के नाम रहा।

जयपुर। आखिरी क्षणों में मनोलो लोरेंटे के शानदार गोल की बदौलत कैरिसिल मास पोलो ने गुरुवार को यहां रामबाग पोलो मैदान पर महाराजा सवाई मानसिंह गोल्ड वास कप मुकाबले में जिन्दल पैंथर के खिलाफ साढ़े सात के मुकाबले आठ गोल से रोमांचक जीत हासिल की। जिन्दल पैंथर चौथे चक्कर में आधा गोल की लीड के साथ जीत की ओर बढ़ रही ती लेकिन लोरेंट ने आखिरी क्षणों में गोल दाग जीत कैरिसिल की झोली में डाल दी। लोरेंटे ने विजेता टीम के लिए तीन गोल दागे, वहीं कैप्टन हैरी वारेच और कुलदीप सिंह राठौड़न ने दो-दो गोल दाग उनका अच्छा साथ निभाया। आधा गोल का एडवांटेज लेकर खेली जिन्दल पैंथर के लिए पांच गोल के शीर्ष भारतीय खिलाड़ी सिमरन शेरगिल और तीन गोल के गौरव सहगल ने तीन-तीन गोल किए, वहीं एक गोल कृष्णा इंक्या के नाम रहा।

वी पोलो की जीत में सिद्धांत के तीन गोल
पांच गोल के विदेशी खिलाड़ी सल्वाडोर ज्यौरेचे के एकल प्रयासों पर काबू पाते हुए वी पोलो ने कैवेलरी मैदान पर खेले मुकाबले में सुजान इंडियन टाइगर को चार के मुकाबले साढ़े छह गोल से पराजित कर दिया। वी पोलो की जीत के हीरो सिद्धांत शर्मा रहे, जिन्होंने तीन गोल दागे। आधा गोल का लाभ लेकर उतरी विजेता टीम के लिए गोंजालो ने दो और निमित मेहता ने एक गोल किया। सुजान इंडियन टाइगर की ओर से सल्वाडोर ने अकेले ही चार गोल किए। 

Tags: polo

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें