आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

समाजसेवा के कारण कही धन हानि भी उठानी पड सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। मनोबल बढेगा। रोजगार के नए प्रस्ताव मिलेंगे। रोजगार प्राप्त होगा।

मेष-दिन आलस्य से भरा रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। दिन समाप्त होने तक आलस्य के कारण कार्य का बोझ बढा लेंगे, जो चिंता का कारण बनेगा। मन खिन्न रहेगा। आत्मविश्वास बनाए रखें। उलझे काम सुलझेंगे। आय के स्त्रोत बढेंगे।  
वृष-मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में संभल कर रहें, अचानक आए बदलाव से तकरार संभव। जीवनसाथी को सम्मान दें। राज्य पक्ष से लाभ मिलेगा। माता के स्वास्थ्य की चिंता समाप्त होगी। राजनीतिज्ञों के लिए समय उत्तम। घर में शांति रहेगी। गुप्त शत्रु नष्ट होंगे।  
मिथुन-शांति भरा दिन रहेगा। माता का सहयोग मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। जीवनसाथी से मतभेद संभव। व्यापार में नई चुनौतियों का सामना करेंगे, तथा उन्हें हल भी कर लेंगे। उधार दिया धन प्राप्त होगा। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। उधार देने से बचें। 
कर्क-घर में शांति का माहौल रहेगा। परिवारजन व मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्य पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन ठीक नहीं। पथरी की शिकायत हो तो सावधानी बरतें। प्रियजनों से मुलाकात होगी। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी। 
सिंह-मन शांत रहेगा। घर में सामंजस्य होने से प्रेम बढेगा। नौकरीपेशा को सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। राजनीतिज्ञों के लिए समय ठीक नहीं, अकारण ही विवाद हो सकता है। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। आय बढेगी, अचानक धन की प्राप्ति संभव। व्यापार में लाभ होगा। 
कन्या-मौज शौक में समय व्यतीत होगा।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार से चल रहा तनाव समाप्त होगा। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। बिगडे काम अपनी प्रखर बुद्धि से बना लेंगे। शत्रु परास्त होंगे। मित्रों से सावधान रहें। व्यापार में स्थिति पक्ष की बनेगी।आय के नए स्त्रोत बनेंगे। 
तुला-धार्मिक कार्यों को लेकर उत्साही बनेंगे। समाज में प्रतिष्ठा बढेगी। समाजसेवा के कारण कही धन हानि भी उठानी पड सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। मनोबल बढेगा। रोजगार के नए प्रस्ताव मिलेंगे। रोजगार प्राप्त होगा। धन लाभ होगा।व्यापार में भागीदारी लाभ देगी। 
वृश्चिक-व्यापार में अस्थिरता समाप्त होगी। आय से अधिक व्यय से मन खिन्न होगा। साझेदारी में धोखा प्राप्त हो सकता है, सावधानी बरतें। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा, खुशी का माहौल बनेगा। कार्यक्षेत्र में चल रहा तनाव अपनी सुझबुझ से दूर कर देंगें। 
धनु-राज्य पक्ष से लाभ होगा। धार्मिक कार्यों से मन उचटेगा। परिवार में मांगलिक कार्य  की संभावना है।व्यवसाय व सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। खर्च पर नियंत्रण रखें। उद्देश्य प्राप्ति नहीं होने से मन व्यथित होगा। परिवार के साथयात्रा योग है। आय के स्त्रोत बढेंगे। 
मकर-दिन मिलाजुला रहेगा। स्वयं की सेहत का ध्यान रखें। खान पान पर नियंत्रण रखें। गुप्त शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में सावधानी बरतें, लेनदेन के मामलों में ढिलाई ना बरतें। पडोस से फायदा या मदद  मिलेगी।  
कुंभ-परिवार के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी। घर में मांगलिक कार्य होने की संभावना। नई योजनाएं बनाएंगे, जो भविष्य में क्रियान्वित होगी। यात्राओं का योग है, यात्रा टालना श्रेयकर होगा, अन्यथा दुर्घटना की संभावना है। धन संबंधी संव्यवहार को सोच समझ कर करें।  
मीन-आज का दिन भावुकता भरा रहेगा। मन परेशान रहेगा। मित्र व परिवारजन से किसी बात पर कहासूनी हो सकती है। वाणी व स्वभाव पर नियंत्रण रखें। माता पिता से विशेष स्नेह मिलेगा। परिजनों के साथ भ्रमण के योग हैं। विद्यार्थी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। 

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत