कार - बाइक भिड़ंत में बाइक चालक की मौत

सात दिन पहले ही हुई थी शादी

कार - बाइक भिड़ंत में बाइक चालक की मौत

बुधवार देर रात राज सोनी अपने दोस्त प्रिंस के साथ बाइक से महावीर नगर किसी काम से जा रहा था । रास्ते में दादाबाड़ी रोड पर सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी । जिससे बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक डिवाइडर से टकराई और बाइक चालक राज सोनी की मौके पर ही मौत हो गई।

कोटा। दादाबाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस  दोनों को एमबीएस अस्पताल  लेकर गई जहां चिकित्सकों ने राज सोनी को मृत घोषित कर दिया तथा प्रिंस को गंभीर हालत में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया । पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार पाठक ने बताया कि बुधवार देर रात  राज सोनी अपने दोस्त प्रिंस के साथ बाइक से महावीर नगर किसी काम से जा रहा था । रास्ते में दादाबाड़ी रोड पर सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी । जिससे बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक डिवाइडर से  टकराई  और बाइक चालक राज सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।   परिजनों की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है ।

सात दिन पहले हुई थी शादी 
मृतक राज सोनी की सात दिन पूर्व ही गाजियाबाद की रहने वाली लड़की के साथ शादी हुई थी । शादी के बाद दो दिन पहले ही पगफेरा के लिए वह अपने पीहर गई हुई थी । जिस घर में शादी की खुशियां थी अब उस घर में मातम पसर गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित