सतीश पूनिया ने सीएसी जालसू को उपलब्ध कराई अत्याधुनिक एंबुलेंस, कहा- मिलकर कोरोना को हराएंगे

सतीश पूनिया ने सीएसी जालसू को उपलब्ध कराई अत्याधुनिक एंबुलेंस, कहा- मिलकर कोरोना को हराएंगे

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा है कि सब लोग मिलकर वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर स्वस्थ एवं खुशहाल आमेर बनाएंगे। पूनिया ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र आमेर क्षेत्र के आदर्श सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालसू को रोगियों की आवाजाही के लिए आधुनिक उपकरणों से लैस एवं वेंटिलेटर सहित एंबुलेंस उपलब्ध कराने के अवसर पर यह बात कही।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा है कि सब लोग मिलकर वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर स्वस्थ एवं खुशहाल आमेर बनाएंगे। पूनिया ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र आमेर क्षेत्र के आदर्श सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालसू को रोगियों की आवाजाही के लिए आधुनिक उपकरणों से लैस एवं वेंटिलेटर सहित एंबुलेंस उपलब्ध कराने के अवसर पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि आमेर परिवार कोरोना मुक्त हो और सदैव स्वस्थ हो इसके लिए वह पूर्ण तरीके से समर्पित है।

उन्होंने खुद को आमेर परिवार के स्वास्थ्य सेवाओं के लिए हमेशा प्रतिबद्ध बताते हुए कहा कि किसी भी स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक उपकरणों की जरूरत होने पर उपलब्ध कराने के लिए वह तत्पर है। हम सब लोग मिलकर कोरोना महामारी के खिलाफ जंग जीतेंगे तथा स्वस्थ एवं खुशहाल आमेर बनाएंगे। इस मौके उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं में जुटे सभी स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद देते हुए कहा कि वे कोरोना के इस विकट काल में भी निरंतर बेखौफ होकर जनता की सेवा कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरतिया ने बैठक में दिए इन्नोवेटिव सुझाव आरतिया ने बैठक में दिए इन्नोवेटिव सुझाव
टीम आरतिया की ओर से वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा इस मीटिंग में थे, उन्होंने सुझाया कि देश का कुल आयात...
देश में संविधान-लोकतंत्र बचाने की चल रही है जंग, 10 साल की राजनीति में आया बहुत बदलाव : सैलजा
भजनलाल शर्मा अब महाराष्ट्र में करेंगे चुनाव-प्रचार
प्रदेश में जारी गर्मी का कहर, कुछ इलाकों में हीटवेव चलने की है संभावना
एक व्यक्ति ने चाकू से वार कर की बेटे की हत्या, पत्नी घायल
इजरायल के युद्धक विमानों ने सीरिया में किए हवाई हमले, बड़े पैमाने पर संपत्ति को नुकसान
कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से सफाई व्यवस्था बेपटरी