फोक्सवैगन का नया सेल्स एंड सर्विस टचप्वाइंट का शुभारंभ

पोर्टफोलियो का प्रदर्शन करेगा

फोक्सवैगन का नया सेल्स एंड सर्विस टचप्वाइंट का शुभारंभ

फोक्सवैगन कोटा 4.कार डिस्प्ले के माध्यम से पोर्टफोलियो का प्रदर्शन करेगा। सबसे सुरक्षित टिगुआन प्रीमियम मिड.साइज सेडान सेगमेंट में 11 पुरस्कार विजेता और वैश्विक बेस्ट.सेलर टिगुआन है।

जयपुर। फोक्सवैगन इंडिया ने कोटा में एक नए टचप्वाइंट के उद्घाटन के साथ राजस्थान में अपनी उपस्थिति मजबूत की। 25 कर्मचारियों की एक टीम के साथ नए टचप्वाइंट का संचालन अरडोर मोटर्स के निदेशक प्रियांक फतेहपुरिया के कुशल नेतृत्व में किया जाएगा। फोक्सवैगन कोटा 4.कार डिस्प्ले के माध्यम से पोर्टफोलियो का प्रदर्शन करेगा। सबसे सुरक्षित टिगुआन प्रीमियम मिड.साइज सेडान सेगमेंट में 11 पुरस्कार विजेता और वैश्विक बेस्ट.सेलर टिगुआन है। जर्मन.इंजीनियरिंग श्रेणी की अग्रणी सुरक्षा सुविधाओं और एक मजेदार टू ड्राइव अनुभव प्रदान करता है। उद्घाटन करते हुए आशीष गुप्ता ब्रांड निदेशक फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने कहा कि कोटा शहर तेजी से विस्तार कर रहा हैए भारतीयों के बीच शिक्षा के लिए शीर्ष पसंद होने के साथ.साथ कोटा शहर का तेजी से विस्तार हो रहा है। 

हम कोटा शहर में अपने ग्राहकों की सेवा करने और उन्हें एक सुलभ और विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। प्रियांक फतेहपुरिया ने कहा कि हम फोक्सवैगन जैसे एक महत्वाकांक्षी प्रीमियम ब्रांड के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं जो जर्मन.इंजीनियर्ड, मजबूती से निर्मित सुरक्षित और ड्राइव प्रदान करता है।  

Post Comment

Comment List

Latest News