मैग्जीन एफबीएस फेम प्रिन्योर का कवर पेज लॉन्च

चीफ गेस्ट हिमांशी गहलोत, शिक्षाविद् जयश्री पेड़िवाल की उपस्थिति में हुआ कार्यक्रम

मैग्जीन एफबीएस फेम प्रिन्योर का कवर पेज लॉन्च

प्रिंट पार्टनर नवपैक और दैनिक नवज्योति की मीडिया पार्टरनरशिप में हुए कार्यक्रम में शहर की एंटरप्रिन्योर्स ने हिस्सा लिया।

जयपुर। एंटरप्रिन्योर महिलाओं पर आधारित मैग्जीन एफबीएस फेम प्रिन्योर के कवर पेज की लॉन्चिग शुक्रवार को वैशाली नगर के आम्रपाली सर्किल स्थित दैनिक नवज्योति कार्यालय में चीफ गेस्ट हिमांशी गहलोत, शिक्षाविद् जयश्री पेड़िवाल, दैनिक नवज्योति के डायरेक्टर हर्ष चौधरी, डायरेक्टर पायल चौधरी, एफबीएस फाउंडर मेघा गुप्ता, एफबीएस मेंटोर रश्मि कोटावाला की उपस्थिति में हुई। प्रिंट पार्टनर नवपैक और दैनिक नवज्योति की मीडिया पार्टरनरशिप में हुए कार्यक्रम में शहर की एंटरप्रिन्योर्स ने हिस्सा लिया। म्यूजिकल ईवनिंग में मैग्जीन का कवर पेज लॉन्च हुआ। फाउंडर एफबीएस मेघा गुप्ता ने बताया कि फर्स्ट एडिशन लॉन्च होते ही सपना पूरा होने जैसा लग रहा है। महिलाओं को एंटरप्रिन्योरशिप के लिए प्रेरित कर रहे हैं। हमारी मैग्जीन के कवर पेज पर भी सात महिला एंटरप्रिन्योर्स हैं। महिलाएं अब बिजनेस और स्टार्टअप्स में अच्छा काम कर रही हैं। कार्यक्रम में आए गेस्ट ने कवर पेज के साथ मोबाइल से सेल्फी ली और इस फील्ड से जुड़ी तमाम जानकारियां ली।

Post Comment

Comment List

Latest News

आसनसोल से भाजपा प्रत्याशी पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार आसनसोल से भाजपा प्रत्याशी पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार
एजेंसी/ कोलकाता। लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से भाजपा के उम्मीदवार भोजपुरी अभिनेता एवं गायक पवन...
डोनाल्ड ट्रम्प ने मिसौरी के रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के चुनाव में जीत हासिल की
AIBA ने गलत सूचना के प्रसार पर गूगल के खिलाफ मोदी को लिखा पत्र
पार्टी से बगावत करने वाला अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा: संजय शर्मा
हवाई यात्रा का सपना दिखाने वाले मोदी ने गरीब से रेल भी छीन ली: राहुल गांधी
पशुओं से भरी गाड़ी को पकड़ा, एमपी से यूपी ले जा रहे थे पशुु
जेम्स फ्रैंकलिन होंगे सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच