निर्माणाधीन दुकान की छत गिरी, छह लोग दबे

घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया

निर्माणाधीन दुकान की छत गिरी, छह लोग दबे

दूसरी मंजिल की छत भरी जा रही थी। तभी छत टूटकर पहली मंजिल पर गिरी। मलबे के वजन से पहली मंजिल वाली छत भी आधी टूटकर नीचे गिर गई।

जयपुर। झोटवाड़ा थाना इलाके में निवारू रोड स्थित प्रताप डेयरी के पास शनिवार दोपहर करीब एक बजे निर्माणाधीन दुकान की दूसरी मंजिल की छत गिर गई। हादसे में दुकान मालिक के बेटे समेत छह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल दिनेश बैरवा पाड़ली सवाई माधोपुर, प्रदीप यादव बिहार, इन्द्राज बैरवा मालपुरा टोंक, जगमोहन उर्फ  जॉनी झोटवाड़ा के रहने वाले हैं। ये सभी एसएमएस में भर्ती है। यहां दिनेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घायल ओम प्रकाश एवं धनराज का निजी अस्पताल में उपचार जारी है। थाना प्रभारी घनश्याम सिंह राठौड़ ने बताया कि झोटवाड़ा पुलिया बनाने के लिए दुकानें तोड़ी गई थी। इसके बदले में दुकानदारों को प्रताप डेयरी के पास दुकानें दी गई है। यहां पर मनोज सिंह दुकान बनवा रहे थे। शनिवार को दूसरी मंजिल की छत भरी जा रही थी। तभी छत टूटकर पहली मंजिल पर गिरी। मलबे के वजन से पहली मंजिल वाली छत भी आधी टूटकर नीचे गिर गई। छत भर रहे सभी मजदूर भी नीचे गिरकर घायल हो गए। 

ई-रिक्शा से ले जाकर एम्बुलेंस में बिठाया : हादसे की सूचना पर हैड कांस्टेबल मालीराम सबसे पहले पहुंचे थे। मलबे में दबे चार घायलों को पास खड़े ई-रिक्शा में बैठाया। इसके बाद इन्हे लेकर रवाना हो गए। 400 मीटर चलने के बाद सामने से एम्बुलेंस आ गई। बाद में घायलों को उसमें बैठा दिया। ऐसे में इन सभी को अस्पताल में तुरंत उपचार मिल गया। 

Tags: buried roof

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित