लो फ्लोर बस ने महिला को कुचला

बहनों और बच्चे के साथ पंजाब से जयपुर घुमने आई थी मृतका

लो फ्लोर बस ने महिला को कुचला

निशा के पति धीरज पंजाब में बेकरी चलाते हैं। वह जयपुर में 11 साल के बेटे युगम के साथ आई थी। मां को बस की टक्कर लगने पर वह बचाने के लिए चिल्लाया, लेकिन बस का टायर निशा के ऊपर से निकल गया था।

नवज्योति, जयपुर। अहिंसा सर्किल के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार लो फ्लोर बस ने ई-रिक्शा समेत उसके पास खड़ी महिला को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान महिला सड़क पर गिर गई, तभी बस के पीछे का टायर महिला के कंधे व सिर के ऊपर से निकल गया। मौके पर मौजूद मृतका की बहनों और बहनोई ने इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के समय मृतका का बेटा भी उसके साथ मौजूद था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। एसआई राज किरण ने बताया कि मृतका निशा यादव (36) अबोहर पंजाब की रहने वाली है। वह अपनी दो बहनों, बच्चे और बहनोई के साथ शुक्रवार को जयपुर घूमने आई थी। यहां सभी एक होटल में रुके हुए थे।

बिड़ला मंदिर जा रही थी निशा
पुलिस के अनुसार निशा सुबह करीब 10:30 बजे बहन-बहनोई एवं बच्चे के साथ बिड़ला मंदिर जाने के लिए होटल से निकली थी। होटल से करीब 100 मीटर आगे वह ई-रिक्शा में बैठ रही थी। तभी सीतापुरा की तरफ से आई बस ने पहले ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद निशा सड़क पर गिर गई और बस का टायर निशा के कंधे और सिर के ऊपर से निकल गया। आज ही ये लोग बिड़ला मंदिर देखने के बाद वापस पंजाब जाने वाले थे, लेकिन हादसा हो गया।

बेटे का रो-रोकर बुरा हाल
निशा के पति धीरज पंजाब में बेकरी चलाते हैं। वह जयपुर में 11 साल के बेटे युगम के साथ आई थी। मां को बस की टक्कर लगने पर वह बचाने के लिए चिल्लाया, लेकिन बस का टायर निशा के ऊपर से निकल गया था। मां की मौत के बाद बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है।  

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें