अतीक अहमद का काफिला ठहरा झांसी में, तरह-तरह की बात करने लोग

अतीक को जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन लाया गया

अतीक अहमद का काफिला ठहरा झांसी में, तरह-तरह की बात करने लोग

पुलिस लाइन को छावनी में बदल दिया गया और किसी को भी इस ओर आने या पुलिस लाइन में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गयी यहां तक की मीडिया को भी इस पूरी कवायद से दूर ही रखा गया।

झांसी।  गुजरात की साबरमती जेल से माफिया डॉन अतीक अहमद को प्रयागराज ले जा रहा पुलिस का काफिला सोमवार सुबह झांसी पहुंचा और इसके बाद यहां पुलिस लाइन में ठहरा।  इसी के मद्देनजर जिले में पुलिस ने सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम किये हैं। 

काफिले की पहले झांसी में रूकने की कोई जानकारी नहीं थी लेकिन सुबह रक्सा टोल प्लाजा से झांसी जिले में प्रवेश करने के साथ ही स्थानीय पुलिस की गाड़ियां भी पूरी मुस्तैदी के साथ काफिले के साथ हो गयीं। इसके रक्सा टोल प्लाजा पहुंचने से पूर्व ही यहां से गुजरने वाले दूसरे यातायात को पूरी तरह से रोक दिया गया था ताकि यह काफिला निर्बाध गति से प्लाजा से गुजर जाए। इसके बाद अतीक को जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन लाया गया।

इस दौरान पुलिस लाइन को छावनी में बदल दिया गया और किसी को भी इस ओर आने या पुलिस लाइन में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गयी यहां तक की मीडिया को भी इस पूरी कवायद से दूर ही रखा गया।

काफिले को झांसी में क्यों रोका गया इस पर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन अतीक के झांसी में होने की जानकारी मीडिया के साथ साथ लोगों में भी कौतुहल का विषय बनी हुई है।

Read More Stock Market : शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी

Post Comment

Comment List

Latest News

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
रिपोर्ट के मुताबिक गत 08 से 21 तक छेड़े गये अभियान के दौरान संदिग्धों को गिरफ्तार कर 637.65 टन लकड़ी,...
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या