जी ले जरा में कैमियो करेंगे शाहरुख खान

जी ले जरा का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहें हैं

जी ले जरा में कैमियो करेंगे शाहरुख खान

फिल्म जी ले जरा को फरहान ने अपनी बहन जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ मिलकर लिखा है। वहीं, इसका निर्माण एक्सेल इंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले हो रहा है।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान आने वाली फिल्म जी ले जरा में कैमियो करते नजर आयेगे। फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। यह पहली है जब एक ही फिल्म में ये तीनों हीरोइन एक साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। जी ले जरा में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आयेंगे। फिल्म जी ले जरा में शाहरूख खान का रोल काफी अहम होगा।

फिल्म जी ले जरा का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहें हैं। फरहान अख्तर इन दिनों राजस्थान में मौजूद हैं। वह राजस्थान की सबसे बेस्ट लोकेशन की तलाश कर रहे हैं। हाल ही में फरहान ने इस जर्नी के दौरान की तस्वीर भी पोस्ट की थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा है कि,'अच्छी लोकेशन की तलाश में'। फिल्म जी ले जरा को फरहान ने अपनी बहन जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ मिलकर लिखा है। वहीं, इसका निर्माण एक्सेल इंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले हो रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत