कोटा में देशी कट्टे सहित बदमाश गिरफ्तार

कोटा के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में  पुलिस ने देशी कट्टे सहित आदतन बदमाश को किया गिरफ्तार

कोटा में देशी कट्टे सहित बदमाश गिरफ्तार

गश्त के दौरान एक युवक  पृथ्वीराज (22) को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे पाए जाने के  बाद जब उसको रोक कर तलाशी ली तो उसकी पेंट में छुपा कर रखी गया एक देशी  कट्टा बरामद हुआ

कोटा । राजस्थान में कोटा के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में  पुलिस ने एक कोटा में देशी कट्टे सहित आदतन बदमाश गिरफ्तार करने में सफलता  हासिल की।

पुलिस अधीक्षक (शहर) शरद चौधरी ने बताया कि विज्ञान  नगर थाने में तैनात प्रशिक्षण पुलिस सब इंस्पेक्टर संतोष चंद्रावत ने  विज्ञान नगर के हरिजन हरिजन कॉलोनी इलाके में गश्त के दौरान एक युवक  पृथ्वीराज (22) को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे पाए जाने के  बाद जब उसको रोक कर तलाशी ली तो उसकी पेंट में छुपा कर रखी गया एक देशी  कट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने देशी कट्टा बरामद कर आरोपी पृथ्वीराज के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 श्री  चौधरी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पहले पर  कोटा शहर के विभिन्न थानों में 9 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से  ज्यादातर हथियारों से संबंधित है। पुलिस उससे हथियारों की स्रोत के बारे  में जानकारी जुटा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित