यूक्रेन के कई क्षेत्रों में हवाई हमले के सायरन बजे

राजधानी कीव सहित कई शहरों में हवाई हमले के सायरन बजाये गए

यूक्रेन के कई क्षेत्रों में हवाई हमले के सायरन बजे

देश के डिजिटल परिवर्तन मंत्रालय के हवाई हमले के आंकड़ों और ऑनलाइन मानचित्र के मुताबिक कल रात स्थानीय समयानुसार लगभग 23:35 बजे यूक्रेन की राजधानी कीव शहर सहित कीव क्षेत्र में हवाई हमले के सायरन बजाये गए।

कीव। यूक्रेन राजधानी कीव सहित देश के कई क्षेत्रों में रविवार देर रात हवाई हमले की चेतावनी जारी की गयी है। देश के डिजिटल परिवर्तन मंत्रालय के हवाई हमले के आंकड़ों और ऑनलाइन मानचित्र के मुताबिक कल रात स्थानीय समयानुसार लगभग 23:35 बजे यूक्रेन की राजधानी कीव शहर सहित कीव क्षेत्र में हवाई हमले के सायरन बजाये गए।

इससे पहले शाम को यूक्रेन के किरोवोह्राद, चेर्निहाइव, विनित्सिया और पोल्टावा क्षेत्रों में हवाई हमले की चेतावनी जारी की गई थी। इससे पहले रविवार को ओडेसा, माइकोलाइव, निप्रॉपेट्रोस और खेरसॉन क्षेत्र के यूक्रेन नियंत्रित हिस्से में हवाई हमले के सायरन बजाये गये थे।

यूक्रेनी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ओडेसा और कीव क्षेत्र में विस्फोटों की आवाज सुनी गई। यूक्रेनी पावर ग्रिड ऑपरेटर उक्रेनर्गो के प्रमुख ने गत फरवरी में कहा था कि रूसी हमलों के कारण यूक्रेन के ऊर्जा बुनियादी ढांचे को करोड़ों डॉलर का सीधा नुकसान हो सकता है और आर्थिक नुकसान अरबों डॉलर का हो सकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था विशाल बंसल ने शराब और ड्रग्स के अवैध परिवहन एवं गैर जमानती भगोड़े अपराधियों...
केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते
एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी
उत्तराखंड में तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या
चीन ने की पाकिस्तान में हुए आतंकवादी हमले की निंदा
मुख्य सचिव दूसरी बार पहुंचे परिवहन मुख्यालय
अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का गाना टीम इंडिया हैं हम रिलीज