राहुल गांधी की ट्रक यात्रा: अंबाला से चंडीगढ़ तक का किया सफर, ट्रक ड्राइवरों से की बातचीत

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

राहुल गांधी की ट्रक यात्रा: अंबाला से चंडीगढ़ तक का किया सफर, ट्रक ड्राइवरों से की बातचीत

राहुल ने अपनी इस ट्रक यात्रा के दौरान ट्रक ड्राइवरों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी। राहुल के इस वीडियो को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल राहुल गांधी इस वीडियो में ट्रक से सफर करते नजर आ रहे है। उन्होंने ट्रक से अंबाला से चंडीगढ़ तक का सफर किया। वे अपनी मां सोनिया गांधी से मिलने शिमला जा रहे थे। राहुल ने अपनी इस ट्रक यात्रा के दौरान ट्रक ड्राइवरों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी। राहुल के इस वीडियो को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 



इस वीडियो को शेयर करते हुए सुप्रिया ने लिखा -खिलाड़ियों से, सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से, किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से आख़िर क्यों मुलाक़ात कर रहे हैं राहुल गांधी? क्योंकि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है - कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है, कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की क़ुर्बानी देने को तैयार है - कोई तो है जो नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है और धीरे धीरे यह एहसास हो रहा है कि यह देश लौट जाना चाहता है मोहब्बत और अमन के रास्ते पर। धीरे से यह देश आख़िर चल ही पड़ा है राहुल गांधी के साथ।

वीडियो में सफेद टी-शर्ट पहने श्री गांधी ट्रक पर चढ़ते और सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं जिनमें वह ट्रक चालकों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैँ।इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने मुखर्जी नगर में यूपीएससी के उम्मीदवारों के साथ बातचीत की थी।

ट्रक रुकवाकर गुरुद्वारे में टेका मत्था
राहुल गांधी जब सुबह साढ़े 5 बजे अंबाला में थे तो उन्होंने श्री मंजी साहब गुरुद्वारे पर ट्रक को रुकवाया और गुरुद्वारे में माथा टेका। साथ ही राहुल ने लंगर का प्रसाद भी खाया।

Read More उत्तर - पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में पायलट ने झौंकी पूरी ताकत

Post Comment

Comment List

Latest News

शनि जन्मोत्सव इस बार 6 जून को मनाया जाएगा  शनि जन्मोत्सव इस बार 6 जून को मनाया जाएगा 
बापू नगर, रेलवे स्टेशन रोड, नाहरगढ़ रोड़ स्थित शनि मंदिर सहित सभी शनि मंदिरों में शनि भगवान का जन्मोत्सव हर्षोल्लास...
सफाई कर्मियों की फौज, फिर भी अपना मूल काम नहीं कर पा रहा निगम
ज्वैलर्स एसोसिशन के चुनाव में मतदाताओं में दिखा उत्साह
छत्तीसगढ़ में एक बारूद फैक्ट्री में विस्फोट, 9 लोगों की मौत
असर खबर का - प्रेमनगर में पुलिया पर सड़क का निर्माण पूरा
बंगलादेश में रोहिंग्या शरणार्थी शिविर में लगी आग, हजारों लोग बेघर
ढाई साल के बालक की गला दबाकर हत्या, डेढ़ माह बाद दफनाए शव को निकालकर करवाया पोस्टमार्टम