कैमरून सेना की कार्रवाई में बोको हराम के दो आतंकवादी ढेर

सेना और आतंकवादियों में हुई रातभर मुठभेड़

कैमरून सेना की कार्रवाई में बोको हराम के दो आतंकवादी ढेर

सेना और आतंकवादियों की रात भर मुठभेड़ हुई, इस दौरान, आतंकवादियों ने कई इलाकों पर हमला किया। इस बीच, दो आतंकवादी मारे गए और कई अन्य घायल हो गए।        

याओंडे। अफ्रीकी देश कैमरून के सुदूर उत्तर क्षेत्र में  नागरिक समुदाय और सेना के खिलाफ हमले के दौरान मुठभेड़ में आतंकवादी समूह बोको हराम के कम से कम दो आतंकवादी मारे गए। स्थानीय लोगों और सुरक्षा सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। क्षेत्र के एक सैन्य अधिकारी ने कहा कि यह हमला पिछले सप्ताह मोजोगो इलाके में हुआ था। सेना और आतंकवादियों की रात भर मुठभेड़ हुई, इस दौरान, आतंकवादियों ने कई इलाकों पर हमला किया। इस बीच, दो आतंकवादी मारे गए और कई अन्य घायल हो गए।        

नाम न छापने की शर्त पर अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान स्थानीय चौकसी का एक सदस्य भी मारा गया। हम उन लोगों का पीछा कर रहे हैं जो गोली लगने से बच गए थे। सुरक्षा रिपोर्टों और स्थानीय गैर-सरकारी संगठनों के अनुसार, बोको हराम ने 2004 में इस क्षेत्र में अपराध शुरू करने के बाद से दो हजार से अधिक लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना