दवा कारोबारी महिला की हत्या का आरोपी रिश्तेदार तीन दिन की रिमांड पर

पुलिस करेगी पूछताछ

दवा कारोबारी महिला की हत्या का आरोपी रिश्तेदार तीन दिन की रिमांड पर

मौसेरे देवर होने के कारण आरोपी नरेंद्र का मृतका के घर आना-जाना रहता था। उसकी कुछ हरकतों के कारण मृतका भावना ने उसे अपने घर आने से मना किया था इस पर वह उसे जान से मारने की धमकी भी देता था।

कोटा।दवा कारोबारी महिला की हत्या के आरोपी रिश्तेदार को गुरुवार को न्यायालय ने तीन दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी नरेंद्र निवासी सांगोद को कोर्ट में पेश किया था। आरोपी को पुलिस ने बुधवार को ही दबोच लिया था। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में उपयोग की गई तलवार को जब्त कर लिया है। पुलिस उप अधीक्षक अमर सिंह राठौड़ ने बताया कि आरोपी नरेंद्र से तलवार के खरीदने सहित अन्य मामले में जानकारी जुटाने के लिए न्यायालय में रिमांड की मांग की गई थी। न्यायालय ने तीन दिन का रिमांड दिया है। आरोपी से हत्या करने के कारणों के बारे में पूछताछ की जाएगी। कोर्ट में पेश होने के दौरान उसके चेहरे पर वारदात का कोई पछतावा नजर नहीं आया।  कोर्ट में मीडिया के सामने अपना चेहरा छुपाता रहा तथा गर्दन नीचे कर नजरें बचाता रहा। फिलहाल आसपास के सीसीटीवी कैमरे तथा मृतका भावना गौतम के घर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक की पूछताछ में बात नहीं करने पर रंजिश रखने की बात ही सामने आ रही है। मृतका भावना गौतम ने उसे अपने घर आने से मना किया था। साथ ही उसके परिजनों ने भी मना कर दिया था। इसके बाद भी वह उसका पीछा करता रहता था। मौसेरे देवर होने के कारण आरोपी  नरेंद्र  का मृतका के घर  आना-जाना रहता था। उसकी कुछ हरकतों के कारण मृतका भावना ने उसे अपने घर आने से मना किया था इस पर वह उसे जान से मारने की धमकी भी देता था।

Post Comment

Comment List

Latest News

बसपा सांसद दानिश अली ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, बोले- संसद प्रकरण में चुप्पी तोड़ें मोदी  बसपा सांसद दानिश अली ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, बोले- संसद प्रकरण में चुप्पी तोड़ें मोदी 
बहुजन समाज पार्टी के नेता कुंवर दानिश अली ने लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी सांसद रमेश बिधुड़ी मामले पर प्रधानमंत्री...
विदेशी मुद्रा भंडार 2.34 डॉलर घटकर 590.7 अरब डॉलर पर, RD पर इंटरेस्ट रेट में 0.2% की बढ़ोतरी
कावेरी विवाद: शिवराजकुमार ने तमिल अभिनेता सिद्धार्थ से मांगी माफी
शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हुए क्रान्तिकारी फैसलों से मिशन 2030 का हुआ मार्ग प्रशस्त- गहलोत
Rahul Gandhi MP Visit: राहुल गांधी कल मध्यप्रदेश में, जनाक्रोश यात्रा में होंगे शामिल
गहलोत मंत्रिमंडल की रविवार को मौजूदा कार्यकाल की आखिरी बैठक
Ujjain Rape Case पर बोली कांग्रेस- मध्य प्रदेश में दलित, आदिवासी और महिला होना एक पाप हो गया है