फ्रेंच ओपन : सितसिपास, स्वितोलीना तीसरे दौर में

टाइब्रेकर में दूसरा सेट भी जीता

फ्रेंच ओपन : सितसिपास, स्वितोलीना तीसरे दौर में

अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब तलाश रहे पांचवीं सीड सितसिपास को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में जिरी वेसली के विरुद्ध संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन बेना के सामने वह पूरे नियंत्रण में नज़र आये।

पेरिस। यूनान के स्टेफानोस सितसिपास ने फ्रेंच के दूसरे चरण में मंगलवार को स्पेन के रॉबर्टो कार्बालेस बेना को सीधे सेटों में हराकर आसानी के साथ तीसरे चरण में प्रवेश किया।  लाल बजरी के विशेषज्ञ कहे जाने वाले बेना यहां सुजेन लेंगलेन कोर्ट पर कुछ खास नहीं कर सके, जबकि विश्व नंबर पांच सितसिपास ने 6-3, 7-6(4), 6-2 से जीत दर्ज कर ली। अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब तलाश रहे पांचवीं सीड सितसिपास को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में जिरी वेसली के विरुद्ध संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन बेना के सामने वह पूरे नियंत्रण में नज़र आये।

पिछड़कर जीती 
इसी बीच, यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना ने दूसरे चरण में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया की स्टॉर्म सैंडर्स को 2-6, 6-3, 6-1 से परास्त किया।  कैमिला जियोर्जी से वॉकओवर मिलने के बाद जेसिका पेगुला ने भी तीसरे चरण में प्रवेश कर लिया।  

टाइब्रेकर में दूसरा सेट भी जीता
पहला सेट आसानी से जीतने के बाद सितसिपास को बेना की ओर से संघर्ष देखने को मिला, लेकिन टाइब्रेकर में यूनानी खिलाड़ी ने धैर्य का प्रदर्शन करते हुए दूसरा सेट भी जीत लिया। तीसरे सेट में सितसिपास ने कुछ ही देर में 4-0 की बढ़त बना ली। बेना ने दो पॉइंट अपनी झोली में डाले लेकिन सितसिपास 6-2 से सेट जीतकर तीसरे चरण में पहुंचने में सफल रहे। 

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग