फ्रेंच ओपन : सितसिपास, स्वितोलीना तीसरे दौर में

टाइब्रेकर में दूसरा सेट भी जीता

फ्रेंच ओपन : सितसिपास, स्वितोलीना तीसरे दौर में

अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब तलाश रहे पांचवीं सीड सितसिपास को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में जिरी वेसली के विरुद्ध संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन बेना के सामने वह पूरे नियंत्रण में नज़र आये।

पेरिस। यूनान के स्टेफानोस सितसिपास ने फ्रेंच के दूसरे चरण में मंगलवार को स्पेन के रॉबर्टो कार्बालेस बेना को सीधे सेटों में हराकर आसानी के साथ तीसरे चरण में प्रवेश किया।  लाल बजरी के विशेषज्ञ कहे जाने वाले बेना यहां सुजेन लेंगलेन कोर्ट पर कुछ खास नहीं कर सके, जबकि विश्व नंबर पांच सितसिपास ने 6-3, 7-6(4), 6-2 से जीत दर्ज कर ली। अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब तलाश रहे पांचवीं सीड सितसिपास को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में जिरी वेसली के विरुद्ध संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन बेना के सामने वह पूरे नियंत्रण में नज़र आये।

पिछड़कर जीती 
इसी बीच, यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना ने दूसरे चरण में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया की स्टॉर्म सैंडर्स को 2-6, 6-3, 6-1 से परास्त किया।  कैमिला जियोर्जी से वॉकओवर मिलने के बाद जेसिका पेगुला ने भी तीसरे चरण में प्रवेश कर लिया।  

टाइब्रेकर में दूसरा सेट भी जीता
पहला सेट आसानी से जीतने के बाद सितसिपास को बेना की ओर से संघर्ष देखने को मिला, लेकिन टाइब्रेकर में यूनानी खिलाड़ी ने धैर्य का प्रदर्शन करते हुए दूसरा सेट भी जीत लिया। तीसरे सेट में सितसिपास ने कुछ ही देर में 4-0 की बढ़त बना ली। बेना ने दो पॉइंट अपनी झोली में डाले लेकिन सितसिपास 6-2 से सेट जीतकर तीसरे चरण में पहुंचने में सफल रहे। 

Post Comment

Comment List

Latest News

इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
भाजपा इंडिया समूह के घोषणापत्र पर लोगों का समर्थन देखकर घबरा रही है, जिसमें उन्होंने 30 लाख नौकरियां, महिलाओं को...
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत