फ्रेंच ओपन : सितसिपास, स्वितोलीना तीसरे दौर में

टाइब्रेकर में दूसरा सेट भी जीता

फ्रेंच ओपन : सितसिपास, स्वितोलीना तीसरे दौर में

अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब तलाश रहे पांचवीं सीड सितसिपास को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में जिरी वेसली के विरुद्ध संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन बेना के सामने वह पूरे नियंत्रण में नज़र आये।

पेरिस। यूनान के स्टेफानोस सितसिपास ने फ्रेंच के दूसरे चरण में मंगलवार को स्पेन के रॉबर्टो कार्बालेस बेना को सीधे सेटों में हराकर आसानी के साथ तीसरे चरण में प्रवेश किया।  लाल बजरी के विशेषज्ञ कहे जाने वाले बेना यहां सुजेन लेंगलेन कोर्ट पर कुछ खास नहीं कर सके, जबकि विश्व नंबर पांच सितसिपास ने 6-3, 7-6(4), 6-2 से जीत दर्ज कर ली। अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब तलाश रहे पांचवीं सीड सितसिपास को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में जिरी वेसली के विरुद्ध संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन बेना के सामने वह पूरे नियंत्रण में नज़र आये।

पिछड़कर जीती 
इसी बीच, यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना ने दूसरे चरण में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया की स्टॉर्म सैंडर्स को 2-6, 6-3, 6-1 से परास्त किया।  कैमिला जियोर्जी से वॉकओवर मिलने के बाद जेसिका पेगुला ने भी तीसरे चरण में प्रवेश कर लिया।  

टाइब्रेकर में दूसरा सेट भी जीता
पहला सेट आसानी से जीतने के बाद सितसिपास को बेना की ओर से संघर्ष देखने को मिला, लेकिन टाइब्रेकर में यूनानी खिलाड़ी ने धैर्य का प्रदर्शन करते हुए दूसरा सेट भी जीत लिया। तीसरे सेट में सितसिपास ने कुछ ही देर में 4-0 की बढ़त बना ली। बेना ने दो पॉइंट अपनी झोली में डाले लेकिन सितसिपास 6-2 से सेट जीतकर तीसरे चरण में पहुंचने में सफल रहे। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में