निशुल्क बिजली योजना से कोटा के 2 लाख परिवारों को होगा लाभ

मंत्री शांति धारीवाल ने पदयात्रा के दौरान दी जानकारी

निशुल्क बिजली योजना से कोटा के 2 लाख परिवारों को होगा लाभ

जनता सीएम अशोक गहलोत सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का स्वागत कर रही है जिसका परिणाम राहत कैंपों में हो रहे लाखों लोगों के रजिस्ट्रेशन से साबित हो रहा है।

कोटा। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने  बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा  कि बीजेपी के पास सिर्फ झूठा प्रचार करने के अलावा कोई और काम नहीं है । उन्होंने सीएम अशोक गहलोत द्वारा बिजली के बिलों में दी गई बड़ी राहत को देश के किसी भी राज्य में प्रदेशवासियों को दी जाने वाली सबसे बड़ी राहत बताते हुए कहा कि अकेले कोटा में ही 2 लाख उपभोक्ताओं बड़ी राहत  मिलेंगी।  उन्होंने यह जानकारी शनिवार को कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत स्टेशन क्षेत्र में निकाली गई पदयात्रा के दौरान दी । उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत द्वारा की गई 100 यूनिट फ्री बिजली एवं 200 यूनिट तक फ्यूल सहित अन्य चार्जेस खत्म किए जाने की घोषणा 77 हजार  परिवारों का बिजली का बिल शून्य हो  जाएगा। सीएम गहलोत की घोषणा के बाद से प्रदेश वासियों में भी उत्साह माहौल हैं जनता धन्यवाद ज्ञापित कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने न रोजगार दिया और ना ही कोई जनहित के प्रोजेक्ट राजस्थान की जनता के लिए लेकर के आई। मुख्यमंत्री गहलोत की कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के आगे बीजेपी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है । वह सिर्फ झूठा प्रचार करने में जुटी हैं । लेकिन जनता सीएम अशोक गहलोत सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का स्वागत कर रही है जिसका परिणाम राहत कैंपों में हो रहे लाखों लोगों के रजिस्ट्रेशन से साबित हो रहा है। मंत्री धारीवाल के नेतृत्व में शनिवार को हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्रा स्टेशन क्षेत्र के वार्ड 26 में पहुंची जहां जगह-जगह पर पदयात्रा का क्षेत्र के लोगों ने स्वागत किया। पदयात्रा के दौरान मंत्री धारीवाल और पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल क्षेत्र के लोगों से मुखातिब हुए। समस्याओं को भी सुना और मौके पर ही निस्तारण के निर्देश भी दिए। पदयात्रा का  गली- मोहल्लों में स्वागत द्वार लगाकर स्वागत किया गया। लोगों ने भी घरों के बाहर वेलकम के बैनर व पोस्टर लगाकर यूडीएच मंत्री का कोटा में करवाए गए विकास कार्यों पर आभार व्यक्त कर जोरदार स्वागत किया। पदयात्रा के दौरान मंत्री शांति धारीवाल और अमित धारीवाल ने वार्ड के शांति नगर सहित अन्य इलाकों में घर घर पहुंच कर क्षेत्रवासियों से मुलाकात की। वार्ड के मंदिरों में भी  दर्शन कर सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की । मंदिर समितियों की ओर से भी पदयात्रा का जोरदार स्वागत किया गया। मंत्री धारीवाल की पहल पर वार्ड में स्थित मंदिर में करवाए गए विकास कार्यों का भी पदयात्रा के दौरान मंत्री धारीवाल और अमित धारीवाल ने लोकार्पण किया। पदयात्रा के दौरान स्थानीय कांग्रेस नेता  भागीरथ शर्मा, महेंद्र चौधरी, कुंदन, तन्मय, बृजमोहन, आशा चौधरी, दिनेश कालरा समेत कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Post Comment

Comment List

Latest News