ओडिशा पुलिस ने लोगों को अफवाहों से बचने की परामर्श जारी की

288 मृतकों में से 200 से ज्यादा शवों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है

ओडिशा पुलिस ने लोगों को अफवाहों से बचने की परामर्श जारी की

मुख्यमंत्री ने ताजा स्थिति के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि विभिन्न अस्पतालों में 1175 मरीज भर्ती हैं, जिनमें से 793 को छुट्टी दे दी गई है।

भुवनेश्वर। ओडिशा पुलिस ने कहा है कि यह देखने में आया है कि कुछ सोशल मीडिया संचालक शरारतपूर्ण तरीके से बालासोर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

पुलिस की ओर से रविवार को ट्वीट की श्रृंखला में कहा गया कि जीआरपी, ओडिशा द्वारा दुर्घटना के कारणों और अन्य सभी पहलुओं की जांच की जा रही  है।

एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा,''हम सभी संबंधितों से अपील करते हैं कि वे इस तरह के झूठे और दुर्भावनापूर्ण पोस्ट प्रसारित करने से बचें। अफवाह फैलाकर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने ताजा स्थिति के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि विभिन्न अस्पतालों में 1175 मरीज भर्ती हैं, जिनमें से 793 को छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि ज्यादातर घायल मरीजों की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में 382 यात्रियों का विभिन्न सरकारी और निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Read More आय से अधिक संपत्ति मामले में डीके शिवकुमार को लोकायुक्त का नोटिस

चिंताजनक बात यह है कि 288 मृतकों में से 200 से ज्यादा शवों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। लोगों से अनुरोध किया गया है कि कृपया इस दी गई वेबसाइट से फोटो लें और हाइलाइट करें ताकि रिश्तेदार और परिजन की पहचान कर सकें।

Read More अदालत ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ाई, सुप्रीम कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी किया

Post Comment

Comment List

Latest News