सास से अवैध संबंध सोशल मीडिया पर वायरल होने पर किशोर ने खाया जहर

सगाई के बाद बने गए थे गलत संबंध, पुलिस कर रही मामले की जांच  

सास से अवैध संबंध सोशल मीडिया पर वायरल होने पर किशोर ने खाया जहर

मामले को लेकर किशोर के भाई ने बेगूं पुलिस थाने पर रिपोर्ट देकर किशोर को उसकी सास द्वारा गलत संबंध बनाकर ब्लैक मेल करने से परेशान होकर उक्त कदम उठाने का आरोप लगाया है।

बेगूं। नगर के एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोर ने शनिवार को आत्महत्या के प्रयास में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिसे बेगूं से चित्तौड़गढ़ रद्बफर किया गया, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। 

मामले को लेकर किशोर के भाई ने बेगूं पुलिस थाने पर रिपोर्ट देकर किशोर को उसकी सास द्वारा गलत संबंध बनाकर ब्लैक मेल करने से परेशान होकर उक्त कदम उठाने का आरोप लगाया है। जानकारी मिली है कि जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे किशोर की सगाई चार वर्ष पूर्व बिजौलियां हुई थी, इस दौरान वह अपने ससुराल आने जाने लगा, इसी बीच उसके और उसकी सास के बीच गलत संबंध बन गए। यह भी जानकारी मिली है कि दोनों के फोटो सोसल मीडिया पर वायरल हो जाने से दोनों परिवारों के लोगों के सामने उनका गलत रिश्ता उजागर हो गया। इसी बीच शनिवार दोपहर बाद किशोर ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर उप जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में चित्तौड़गढ़ रैफर किया गया। इधर रविवार को किशोर के भाई ने बेगूं पुलिस थाने पर रिपोर्ट देकर बताया कि उसके भाई को उसकी सास ब्लैकमेल कर रही थी, उसकी धमकियों से परेशान रहने की जानकारी पूरे परिवार को हो गई, जिससे किशोर ने अवसाद में आकर आत्महत्या के प्रयास में विषाक्त पदार्थ का सेवनकर लिया। पुलिस ने उक्त मामले में प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर जिला चिकित्सालय की गहन चिकित्सा इकाई में उपचाररत किशोर के बायान लेने चित्तौड़गढ़ पहुंची। फिलहाल किशोर की हालत गंभीर बनी हुई है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी