सास से अवैध संबंध सोशल मीडिया पर वायरल होने पर किशोर ने खाया जहर

सगाई के बाद बने गए थे गलत संबंध, पुलिस कर रही मामले की जांच  

सास से अवैध संबंध सोशल मीडिया पर वायरल होने पर किशोर ने खाया जहर

मामले को लेकर किशोर के भाई ने बेगूं पुलिस थाने पर रिपोर्ट देकर किशोर को उसकी सास द्वारा गलत संबंध बनाकर ब्लैक मेल करने से परेशान होकर उक्त कदम उठाने का आरोप लगाया है।

बेगूं। नगर के एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोर ने शनिवार को आत्महत्या के प्रयास में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिसे बेगूं से चित्तौड़गढ़ रद्बफर किया गया, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। 

मामले को लेकर किशोर के भाई ने बेगूं पुलिस थाने पर रिपोर्ट देकर किशोर को उसकी सास द्वारा गलत संबंध बनाकर ब्लैक मेल करने से परेशान होकर उक्त कदम उठाने का आरोप लगाया है। जानकारी मिली है कि जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे किशोर की सगाई चार वर्ष पूर्व बिजौलियां हुई थी, इस दौरान वह अपने ससुराल आने जाने लगा, इसी बीच उसके और उसकी सास के बीच गलत संबंध बन गए। यह भी जानकारी मिली है कि दोनों के फोटो सोसल मीडिया पर वायरल हो जाने से दोनों परिवारों के लोगों के सामने उनका गलत रिश्ता उजागर हो गया। इसी बीच शनिवार दोपहर बाद किशोर ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर उप जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में चित्तौड़गढ़ रैफर किया गया। इधर रविवार को किशोर के भाई ने बेगूं पुलिस थाने पर रिपोर्ट देकर बताया कि उसके भाई को उसकी सास ब्लैकमेल कर रही थी, उसकी धमकियों से परेशान रहने की जानकारी पूरे परिवार को हो गई, जिससे किशोर ने अवसाद में आकर आत्महत्या के प्रयास में विषाक्त पदार्थ का सेवनकर लिया। पुलिस ने उक्त मामले में प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर जिला चिकित्सालय की गहन चिकित्सा इकाई में उपचाररत किशोर के बायान लेने चित्तौड़गढ़ पहुंची। फिलहाल किशोर की हालत गंभीर बनी हुई है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत
इस मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं या दोनों मुख्यमंत्री मिलकर अपने-अपने राजनीतिक हितों के अनुरूप जनता को गुमराह कर...
RPF ने पिछले 7 वर्षों में 'ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते' के तहत 84,119 बच्चों को बचाया
सुस्त निवेश से 10 वर्ष में घाटी आर्थिक विकास की रफ्तार : कांग्रेस
आतंकी हमलों की रोकथाम के लिए केंद्र करे गम्भीरता से प्रयास: गहलोत
बड़ी बड़ी बातें नहीं कर केन्द्र आतंकियों के खिलाफ करें सख्त कार्यवाही: डोटासरा
जयपुर संभाग में हुआ 9 लाख 92 हजार से ज्यादा वृक्षारोपण
औषधि के उच्च मानक तय करना जरूरी, विश्व स्तरीय विनियामक ढांचे की आवश्यकता है: नड्डा