भाजपा का सचिवालय पर होगा प्रदर्शन 

कार्यकर्ताओं की बैठक हुई

भाजपा का सचिवालय पर होगा प्रदर्शन 

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि पेपरलीक में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ईडी को लगातार शिकायते मिल रही थीं। सबूतों के आधार पर कोई एजेंसी कार्रवाई करती, तो उसमें एतराज क्यों है।

जयपुर। भाजपा का जयपुर में शासन सचिवालय पर सात जून को प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन अब 13 जून को होगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद रामचरण बोहरा, किरोड़ीलाल मीणा की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जोशी ने शहर पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से अलग-अलग मुलाकात कर फीडबैक भी लिया है।  

सबूतों पर ईडी की कार्रवाई तो एतराज क्यों 
नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि पेपरलीक में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ईडी को लगातार शिकायते मिल रही थीं। सबूतों के आधार पर कोई एजेंसी कार्रवाई करती, तो उसमें एतराज क्यों है। सीएम का सत्ता का सफर खत्म होने को है। तब गैस सब्सिडी की शुरुआत की है। वे खिसकते जनाधार से घबराए हुए हैं। सत्ता में आते ही राहत क्यों नहीं दी। केन्द्र ने उज्जवला योजना के कनेक्शनों पर 200 रुपए पहले ही सब्सिडी 2022 में की थी। तब इन्होंने राहत क्यों नहीं दी। पेट्रोल-डीजल को जीएसटी में लाते, महंगाई नियंत्रण का चुनावी वायदे सब ढकोसले निकले। 

ईडी से दहशत में नकल माफिया 
सांसद किरोड़ीलाल ने कहा कि ईडी कार्रवाई से नकल माफिया दहशत में हैं। अब तक इन्हें संरक्षण दे रही सरकार को भी डर सता रहा है कि सच सामने आ गया तो पोल खुल जाएगी। मैंने सबूतों के साथ खुलासा किया था कि पूरा भर्ती तंत्र नकल माफिया के चंगुल में है। एक भी भर्ती ऐसी नहीं हुई, जिसमें नकल न हुई हो। मैंने बार-बार सीएम को सीबीआई जांच को कहा पर नहीं माने, क्योंकि सरकार ही शीर्ष स्तर पर पेपर लीक में शामिल है।  

 

Read More सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी

Tags: BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत