डोडाचूरा तस्करों की कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

आरोपी फरार, कार से पुलिस ने बरामद किया 44 किलो 600 ग्राम अवैध डोडाचूरा 

डोडाचूरा तस्करों की कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

क्षेत्र के चन्दाखेड़ी जोगणियांमाता घांट सेक्शन पर बुधवार प्रात: डोडाचूरा तस्करों की आई-20 सरपट दौड़ती कार ने एक 60 वर्षीय बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में मौके से फरार हुए तस्करों की कार की डिक्की से पुलिस ने दो कट्टों में भरा करीब 44 किलो 600 ग्राम अवैध डोडाचूरा बरामद कर तस्करों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट एवं दूर्घटना कारित करने का मामला दर्ज किया है।

बेगूं। क्षेत्र के चन्दाखेड़ी जोगणियांमाता घांट सेक्शन पर बुधवार प्रात: डोडाचूरा तस्करों की आई-20 सरपट दौड़ती कार ने एक 60 वर्षीय बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में मौके से फरार हुए तस्करों की कार की डिक्की से पुलिस ने दो कट्टों में भरा करीब 44 किलो 600 ग्राम अवैध डोडाचूरा बरामद कर तस्करों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट एवं दूर्घटना कारित करने का मामला दर्ज किया है। बुधवार प्रात: 7.30 बजे से 8 बजे के बीच चन्दाखेड़ी निवासी कैलाश 60 पुत्र चुन्नी लाल धाकड़ मोटर साईकिल पर सवार होकर चन्दाखेड़ी से पालका गांव की ओर जा रहा था, इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से गई आई-20 कार ने बाईक सवार को टक्कर मारदी, जिससे कैलाश चन्द्र धाकड़ की मौके पर ही मौत हो गई। दूर्घटना के बाद कार में सवार जो संख्या में दो बताए जा रहे है, अपनी क्षतिग्रस्त कार को मौके पर ही छोड़ कर घांट सेक्सन से जुड़े जंगल में भाग कर फरार हो गए। इधर बुधवार प्रात: बेगूं थाना पुलिस को सूचना मिली कि प्रात: 7.30 से 8 बजे के बीच चन्दाखेड़ी मंदिर के पास एक कार की चपेट में आने से बाईक सवार की मौत हो गई। सूचना पर उप पुलिस अधीक्षक झाबरमल यादव, थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल, जोगणियांमाता चोकी इंचार्ज गोविन्द देवासी पुलिस जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे जहां से मृतक को पोस्ट मार्टम के लिए उप जिला चिकित्सालय बेगूं के मुर्दा घर भिजवाया गया।

कार की तलाशी में बरामद हुआ अवैध डोडाचूरा
कार की चपेट में आने से बाईक सवार की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जब दूर्घटना ग्रस्त कार की तलाशी लीगई तो कार की डिक्की से दो कट्टों में भरा करीब 44 किलो 600 ग्राम अवैध डोडाचूरा बरामद हुआ। पुलिस ने फरार हुए तस्करों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

टीमें लगाई, नाकेबन्दी की पर हाथ नहीं लगे तस्कर
जोगणियांमाता घांट सेक्सन पर दूर्घटना के बाद मौके पर पहुंंची पुलिस ने जब कार छोड़ कर फरार हुए तस्करों की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा क्षेत्र के विभिन्न रास्तों, जंगलों के रास्तों पर नाकेबन्दी करवाई गई, पुलिस मित्र एवं ग्रामीणों के साथ जंगल को छाना गया लेकिन फरार तस्करों का कोई सुराग नहीं लगा।         

घर में हुई चोरी का सुराग लगाने जा रहा था, बीच रास्ते में आगई मौत
तस्करों की कार की चपेट में आकर मौत का ग्रास बने चन्दाखेड़ी निवासी कैलाश पुत्र चुन्नी लाल धाकड़ मंगलवार रात को उनके घर पर हुुई चोरी का सुराग लगाने बुधवार प्रात: पालका गांव की तरफ जा रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को कैलाश धाकड़ के खेत पर नलकूप खनन करवाया गया था, ऐसे में घर के सभी सदस्य खेत पर थे। इसी दौरान मंगलवार रात को घर में घुसे चोरों ने नकदी एवं सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। बुधवार प्रात: चुन्नी लाल धाकड़ अपने घर से निकल कर चोरी का सुराग लगाने के लिए किसी से मिलने बाईक से पालका गांव की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान डोडाचूरा तस्करों की कार उनके लिए काल बन कर आई और बीच रास्ते में ही वह मौत का ग्रा बन गए। इस दु:खद घटना की जानकारी मृतक के घर वालों को एकाएक देने की किसी में हिम्मत नहीं थी। मृतका का पोस्ट मार्टम करवाने के बाद जब शव घर लेजाया गया, इससे थोड़ी देर पहले ही घर पर सूचना दी गई।

Read More जेईई मेन्स का सेशन : 15 जवाबों पर आपत्ति

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत  गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत 
फिलिस्तीनी सुरक्षा सूत्रों ने कहा कि इजरायली सेना ने मध्य गाजा पट्टी में नुसीरात शरणार्थी शिविर में एक आवासीय चौराहे...
राव राजेंद्र ने किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़
भजनलाल शर्मा का 33 दिन का तूफानी चुनाव प्रचार, 70 से ज्यादा सभाओं-रैलियों से बिछाई बिसात 
ईरान के मिसाइल कार्यक्रमों पर नए प्रतिबंध लगाएगा अमेरिका
मोबाइल टावरों से मशीन चोरी करने वाली गैंग के 6 चोर गिरफ्तार
सोशल मीडिया एप से ट्रेडिंग टास्क के नाम से ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार
भारत की जनसंख्या का यूएनएफपीए की रिपोर्ट में खुलासा, 77 साल में आबादी हो जाएगी दोगुनी