'रामायण' पर बनेगी एक और फिल्म, रणबीर कपूर बनेंगे राम और आलिया होगी सीता !

रावण का किरदार निभा सकते है यश

'रामायण' पर बनेगी एक और फिल्म, रणबीर कपूर बनेंगे राम और आलिया होगी सीता !

आलिया भट्ट हाल ही में नीतेश तिवारी से मिली थीं, जिसका एक वीडियो भी सामने आया। उसी वीडियो के बाद से चर्चा शुरू हो गई कि आलिया को नीतेश तिवारी ने सीता के रोल के लिए साइन किया है।   

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक नीतेश तिवारी की आने वाली फिल्म रामायण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आ सकती है। नीतेश तिवारी रामायण पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट रामायण में मां सीता का रोल करेंगी, जबकि रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आएंगे। आलिया भट्ट हाल ही में नीतेश तिवारी से मिली थीं, जिसका एक वीडियो भी सामने आया। उसी वीडियो के बाद से चर्चा शुरू हो गई कि आलिया को नीतेश तिवारी ने सीता के रोल के लिए साइन किया है।   

रावण के किरदार के लिए फिल्म केजीएफ स्टार यश का नाम सामने आ रहे है। कहा जा रहा है कि यश इस फिल्म के लिए तैयार हैं, और उन्होंने रावण के रोल में दिलचस्पी दिखाई है। रामायण को अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को पैन इंडिया 2025 में रिलीज किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़