जयपुर: नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ दुष्कर्म, सवाई मानसिंह स्टेडियम में पद स्थापित कोच पर लगा आरोप

जयपुर: नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ दुष्कर्म, सवाई मानसिंह स्टेडियम में पद स्थापित कोच पर लगा आरोप

सवाई मानसिंह स्टेडियम में पद स्थापित एक टेनिस कोच के खिलाफ नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला ज्योति नगर थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक जयपुर की रहने वाली नाबालिग टेनिस प्लेयर सवाई मानसिंह स्टेडियम में टेनिस की कोचिंग लेने आती थी। इस दौरान कोच गौरांग नलवाया ने पीड़िता को टूर्नामेंट में अच्छी परफॉर्मेंस कराने और उसे आगे बढ़ाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जयपुर। सवाई मानसिंह स्टेडियम में पद स्थापित एक टेनिस कोच के खिलाफ नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला ज्योति नगर थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक जयपुर की रहने वाली नाबालिग टेनिस प्लेयर सवाई मानसिंह स्टेडियम में टेनिस की कोचिंग लेने आती थी, जहां कोच गौरांग नलवाया से उसके अच्छे संबंध बन गए। इस दौरान टेनिस कोच ने पीड़िता को टूर्नामेंट में अच्छी परफॉर्मेंस कराने और उसे आगे बढ़ाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को टूर्नामेंट के बहाने उदयपुर ले गया और यहां पर भी एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय पीड़िता ने पहले तो इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी, लेकिन जब उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने परिजनों को सारी आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने टेनिस कोच गौरांग नलवाया के खिलाफ ज्योति नगर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक गौरांग उदयपुर का रहने वाला है और सवाई मानसिंह स्टेडियम में टेनिस की कोचिंग देता है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है। हालांकि पुलिस पूरे मामले में स्टेडियम में कोचिंग लेने के लिए आने वाली अन्य नाबालिग स्टूडेंट से भी पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था।
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी 
सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी