महंगाई से त्रस्त 47 फीसदी लोगों ने लौटाई जीवन बीमा पालिसी : खड़गे

लूट की कोई नहीं सीमा, महंगाई ने छीना जीवन बीमा

महंगाई से त्रस्त 47 फीसदी लोगों ने लौटाई जीवन बीमा पालिसी : खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि देश में लोग महंगाई से त्रस्त हैं और पिछले पांच साल के दौरान महंगाई के कारण 47 प्रतिशत लोगों ने जीवन बीमा की पालिसी छोड़ दी है।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि देश में लोग महंगाई से त्रस्त हैं और पिछले पांच साल के दौरान महंगाई के कारण 47 प्रतिशत लोगों ने जीवन बीमा की पालिसी छोड़ दी है।

खड़गे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि लूट की कोई नहीं सीमा, महंगाई ने छीना जीवन बीमा। मोदी सरकार की मुनाफ़ाखोरी की नीति के चलते एक आम परिवार का घर चलाना मुश्किल हो चला है।

उन्होंने कहा कि जानलेवा महंगाई का परिणाम यह है कि जरूरी जीवन बीमा भी लोग सरेंडर करने पर मजबूर हो गये हैं। पिछले पांच सालों में 47 प्रतिशत लोगों ने जीवन बीमा पॉलिसी लौटा दी है। अगर ये है जनता की जेब का हाल, तो नहीं चाहिए ऐसा अमृत काल।

Post Comment

Comment List

Latest News

भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी  भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवाएं (सामान्य पात्रता परीक्षा) नियम 2022 में आवश्यक संशोधन के प्रस्ताव को भी स्वीकृति प्रदान की...
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा
पंजाब में स्वर्ण मंदिर में वीडियो बनाने पर प्रतिबंध
विपक्ष नहीं चाहता देश का अन्नदाता सर्व संपन्न बने : चौधरी
प्रेम के जाल में फंसाकर महिला से रेप, गर्लफ्रेंड का पता चलने पर की मारपीट