निसान मैगनाइट कुरो का स्पेशल एडिशन लाँच 

अंदाज में जश्न मनाने का प्रीमियम विकल्प उपलब्ध होगा

निसान मैगनाइट कुरो का स्पेशल एडिशन लाँच 

कुरो जापानी भाषा का शब्द है जिसका मतलब है ब्लैंक यानि काला और यह नाम इस स्पेशल एडिशन की खूबियों को बखूबी अपने आप में समेटे हुए है।

गुरुग्राम। निसान ने लगातार 8वें साल आईसीसी के साथ अपनी पार्टनरशिप जारी रखी है और मैन्सी क्रिकेट वर्ल्ड कप की आधिकारिक पार्टनर के तौर पर जुड़ने पर मैगनाइट कुरो स्पेशल एडिशन लाँच करने की घोषणा की है। इसके चलते ग्राहकों को आईसीसी वर्ल्ड कप के साथ अपने जुड़ाव का भव्य् अंदाज में समारोह मनाने का प्रीमियम विकल्प उपलब्ध होगा। मैगनाइट कुरो स्पेशल एडिशन की प्री-बुकिंग सुविधा भी शुरू करने की घोषणा की है। 

कुरो जापानी भाषा का शब्द है जिसका मतलब है ब्लैंक यानि काला और यह नाम इस स्पेशल एडिशन की खूबियों को बखूबी अपने आप में समेटे हुए है। राकेश श्रीवास्तव प्रबंध निदेशक निसान मोटर इंडिया ने कहा कि इस बार त्योहारों के अवसर पर हम वैल्यू और इनोवेशन पसंद करने वाले अपने खास ग्राहकों के लिए निसान मैगनाइट  कुरो स्पेशल एडिशन लाँच कर रहे हैं जो अपनी आॅल-ब्लैएक नफासत के साथ-साथ प्रीमियम फीचर्स, स्टाइल और वैल्यूं तथा सेफ्टी जैसी खूबियों के चलते ड्राइविंग का सही मायने में सुखद अनुभव दिलाएगी।

Tags: Nissan

Post Comment

Comment List

Latest News

Upcoming Week of Stock Market : जीएसटी परिषद के नतीजों का बाजार पर रहेगा असर Upcoming Week of Stock Market : जीएसटी परिषद के नतीजों का बाजार पर रहेगा असर
विश्व बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर सरकार के खरीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) बढ़ाने...
भजनलाल सरकार 5 साल में नहीं कर पाएगी एक भी भर्ती, भाजपा-आरएसएस की सोच घातक: डोटासरा
गौ रक्षार्थ 11 कुंडीय गायत्री महायज्ञ का हुआ आयोजन
NEET Paper Leak Conflict : सीबीआई ने दायर की पहली FIR, शिक्षा मंत्रालय की शिकायत पर हुई दर्ज
केन्या में कर वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन, 2 लोगों की मौत
दो समुदाय के बीच पथराव के बाद सन्नाटा, 5 लोग गिरफ्तार
राजामौली ने कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर की तारीफ की