निसान मैगनाइट कुरो का स्पेशल एडिशन लाँच 

अंदाज में जश्न मनाने का प्रीमियम विकल्प उपलब्ध होगा

निसान मैगनाइट कुरो का स्पेशल एडिशन लाँच 

कुरो जापानी भाषा का शब्द है जिसका मतलब है ब्लैंक यानि काला और यह नाम इस स्पेशल एडिशन की खूबियों को बखूबी अपने आप में समेटे हुए है।

गुरुग्राम। निसान ने लगातार 8वें साल आईसीसी के साथ अपनी पार्टनरशिप जारी रखी है और मैन्सी क्रिकेट वर्ल्ड कप की आधिकारिक पार्टनर के तौर पर जुड़ने पर मैगनाइट कुरो स्पेशल एडिशन लाँच करने की घोषणा की है। इसके चलते ग्राहकों को आईसीसी वर्ल्ड कप के साथ अपने जुड़ाव का भव्य् अंदाज में समारोह मनाने का प्रीमियम विकल्प उपलब्ध होगा। मैगनाइट कुरो स्पेशल एडिशन की प्री-बुकिंग सुविधा भी शुरू करने की घोषणा की है। 

कुरो जापानी भाषा का शब्द है जिसका मतलब है ब्लैंक यानि काला और यह नाम इस स्पेशल एडिशन की खूबियों को बखूबी अपने आप में समेटे हुए है। राकेश श्रीवास्तव प्रबंध निदेशक निसान मोटर इंडिया ने कहा कि इस बार त्योहारों के अवसर पर हम वैल्यू और इनोवेशन पसंद करने वाले अपने खास ग्राहकों के लिए निसान मैगनाइट  कुरो स्पेशल एडिशन लाँच कर रहे हैं जो अपनी आॅल-ब्लैएक नफासत के साथ-साथ प्रीमियम फीचर्स, स्टाइल और वैल्यूं तथा सेफ्टी जैसी खूबियों के चलते ड्राइविंग का सही मायने में सुखद अनुभव दिलाएगी।

Tags: Nissan

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में