13 अक्टूबर को रिलीज होगी वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली, दिखेगा 60 के दशक का रोमांच

सुल्तान ऑफ दिल्ली: असेंशन बाय अर्णब रे किताब पर आधारित है

13 अक्टूबर को रिलीज होगी वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली,  दिखेगा 60 के दशक का रोमांच

सुल्तान ऑफ दिल्ली में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया,अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा की मुख्य भूमिका है। 

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक मिलन लुथरिया की सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली 13 अक्टूबर को डिज्ऩी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। सुल्तान ऑफ दिल्ली: असेंशन बाय अर्णब रे किताब पर आधारित है। इस सीरीज के प्रोड्यूसर रिलायंस एंटरटेनमेन्ट और इसका निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। सुपर्ण वर्मा ने इसे सह-निर्देशित किया है और इसके सह-लेखक भी हैं। सुल्तान ऑफ दिल्ली में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया,अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा की मुख्य भूमिका है। 

मिलन लुथरिया ने कहा, ''सुल्तान ऑफ दिल्ली मेरी पहली वेब सीरीज है। 60 के दशक पर आधारित इसका तरीका सदाबहार और तेज गति का है, जिसमें ग्लैमर, एक्शन, म्युजिक, प्रभावशाली वन लाइनर्स और मनोरंजन है। कई सितारों से भरी यह सीरीज अर्जुन भाटिया (ताहिर राज भसीन) का सफर दिखाती है और ताकत की लालसा, धोखेबाजी, हिम्मत और निर्णायक जंग की एक कहानी बयां करती है। मैं हमेशा अपनी कहानियों के जरिये दर्शकों को मनोरंजक अनुभव देने की कोशिश करता हूँ और सुल्तान ऑफ दिल्ली ऐसी ही एक खूबसूरत यात्रा है, जिसे पर्दे पर उकेरने के लिये मैं डिज्ऩी+ हॉटस्टार के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हूँ।"

निर्माता नमित शर्मा ने कहा, हम सुल्तान ऑफ दिल्ली के पर्दे पर रूपांतरण के लिये इस किताब को जीवंत करते हुए उत्साहित हैं। मिलन लुथरिया जैसे उस्ताद के साथ काम करना सम्मानजनक और खुशी देने वाला रहा। उन्होंने एक अनूठी सीरीज बनाई है, जोकि रंगों और जिन्दगी से भरी है और इसमें जबर्दस्त किरदारों की बहार है। दर्शकों को 60 के रोमांचक दशक में ले जाने की उनकी क्षमता सचमुच अद्भुत है और हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दर्शक डिज्ऩी+ हॉटस्टार के प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म पर सुल्तान ऑफ दिल्ली देखें।

Post Comment

Comment List

Latest News

दीपिका पादुकोण की बॉडी, खाना और घर चुराना चाहती है अनन्या पांडे दीपिका पादुकोण की बॉडी, खाना और घर चुराना चाहती है अनन्या पांडे
अनन्या पांडे ने बताया, दीपिका के यहां बहुत अच्छी क्रॉकरी है, और उनके घर का साउथ इंडियन खाना बहुत अच्छा...
इराक में मार्केट में लगी भीषण आग, 50 लोग घायल
महिला पाक हैंडलर को जानकारी भेजी, कैंटीन संचालक गिरफ्तार
बड़े मियां छोटे मियां का गाना मस्त मलंग झूम रिलीज, इरशाद कामिल ने लिखा है गाना
कश्मीर में सीट बंटवारे पर कांग्रेस के साथ जारी है बातचीत  : फारूक
राजस्थान इकोनॉमिक कॉरिडोर से बन सकता है बड़ा निर्यात हब
नाइजीरिया में बाजार में ढही निर्माणाधीन इमारत, 6 लोगों की मौत