मधुसूदन मिस्त्री आज बीकानेर और कल नागौर दौरे पर

टिकट के दावेदारों से ली जा रही है जानकारी

मधुसूदन मिस्त्री आज बीकानेर और कल नागौर दौरे पर

बीकानेर दौरे के दौरान मधुसूदन मिस्त्री सर्किट हाउस में जिले के वरिष्ठ नेताओं, ब्लॉक अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा व विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों और जनप्रतिनिधियों से संवाद करेंगे।

जयपुर। कांग्रेस में प्रत्याशी चयन को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है। साथ ही सर्वे के जरिए पार्टी संभावित उम्मीदवार को लेकर जनता का मन टटोल रही है। इसके अलावा बड़े नेताओं को जिलों के दौरे पर भेजकर टिकट के दावेदारों संग बैठक कर उनकी निजी तैयारियों की टिकट के दावेदारों ली जा रही है। इसी कड़ी में मंगलवार पार्टी के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री बीकानेर के दौरे पर रहेंगे। अगले दिन बुधवार को मिस्त्री नागौर जिले के दौरे पर रहेंगे।

बीकानेर दौरे के दौरान मधुसूदन मिस्त्री सर्किट हाउस में जिले के वरिष्ठ नेताओं, ब्लॉक अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा व विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों और जनप्रतिनिधियों से संवाद करेंगे। इसी तरह नागौर जिले में भी नेताओं से मुलाकात करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार