हथियारबंद लुटेरों ने पुजारियों पर हमला कर मंदिर से 14 लाख के जेवर लूटे

चाबी से मंदिर का ताला खोलकर घुसे, डेढ़ घंटे रहे

हथियारबंद लुटेरों ने पुजारियों पर हमला कर मंदिर से 14 लाख के जेवर लूटे

तीनों पुजारियों पर हमला करने के बाद बदमाशों ने राजू के कमर में बंधी चाबी से मंदिर का ताला खोलकर गहने निकाल लिए। पुजारियों को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने डेढ़ घंटे तक मंदिर में रूककर इत्मिनान से वारदात की।

नवज्योति, हिंडोली। बूंदी जिले के सथुर में प्रसिद्ध रक्तदंतिका माता के मंदिर में सोमवार मध्यरात्रि को करीब 10 हथियारबंद लुटेरों ने तीन पुजारियों पर हमला कर 14 लाख के सोने-चांदी के जेवर लूट कर फरार हो गए। मंदिर में घुसने पर जब पुजारी राजू जाग गया तो उसने बदमाशों से संघर्ष किया। बदमाशों ने उसे खंबे से बांध कर लहूलुहान कर दिया। दो अन्य पुजारियों को भी पीटा और लूटपाट कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर रात ढाई बजे पुलिस मौके पर पहुंची। जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। देवस्थान विभाग के इस मंदिर में न तो चौकीदार तैनात है और न ही सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। बदमाशों ने 7 तोला सोने और दस से 12 किलो चांदी के गहने सहित करीब 14 लाख का माल लूट ले गए। 

चाबी से मंदिर का ताला खोलकर घुसे, डेढ़ घंटे रहे
तीनों पुजारियों पर हमला करने के बाद बदमाशों ने राजू के कमर में बंधी चाबी से मंदिर का ताला खोलकर गहने निकाल लिए। पुजारियों को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने डेढ़ घंटे तक मंदिर में रूककर इत्मिनान से वारदात की। गंभीर घायल राजू प्रजापति को कोटा रेफर किया गया। जबकि नवरत्न और पप्पू घायल हो गए। जिनका बूंदी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा; अब किसी भी वक्त निकाले जा सकते है मजदूर, 2 एंबुलेंस सुरंग के अंदर भेजी गई टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा; अब किसी भी वक्त निकाले जा सकते है मजदूर, 2 एंबुलेंस सुरंग के अंदर भेजी गई
सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल में मजदूरों के लिए जारी रेस्क्यू  काम में टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा हो गया है।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती
देव दीपावली पर जलाए आस्था के दीपक
आज का भविष्यफल     
पश्चिमी विक्षोभ से आज तीसरे दिन भी मावठ, सर्दी बढ़ी, किसानों के खिले चेहरे, कई जिले कोहरे की चपेट में
राजस्थान में 82 सीटों पर पिछले बार से कम वोटिंग 
अभी सामान्य वायरस बता रहे, लेकिन राजस्थान अलर्ट