हथियारबंद लुटेरों ने पुजारियों पर हमला कर मंदिर से 14 लाख के जेवर लूटे

चाबी से मंदिर का ताला खोलकर घुसे, डेढ़ घंटे रहे

हथियारबंद लुटेरों ने पुजारियों पर हमला कर मंदिर से 14 लाख के जेवर लूटे

तीनों पुजारियों पर हमला करने के बाद बदमाशों ने राजू के कमर में बंधी चाबी से मंदिर का ताला खोलकर गहने निकाल लिए। पुजारियों को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने डेढ़ घंटे तक मंदिर में रूककर इत्मिनान से वारदात की।

नवज्योति, हिंडोली। बूंदी जिले के सथुर में प्रसिद्ध रक्तदंतिका माता के मंदिर में सोमवार मध्यरात्रि को करीब 10 हथियारबंद लुटेरों ने तीन पुजारियों पर हमला कर 14 लाख के सोने-चांदी के जेवर लूट कर फरार हो गए। मंदिर में घुसने पर जब पुजारी राजू जाग गया तो उसने बदमाशों से संघर्ष किया। बदमाशों ने उसे खंबे से बांध कर लहूलुहान कर दिया। दो अन्य पुजारियों को भी पीटा और लूटपाट कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर रात ढाई बजे पुलिस मौके पर पहुंची। जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। देवस्थान विभाग के इस मंदिर में न तो चौकीदार तैनात है और न ही सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। बदमाशों ने 7 तोला सोने और दस से 12 किलो चांदी के गहने सहित करीब 14 लाख का माल लूट ले गए। 

चाबी से मंदिर का ताला खोलकर घुसे, डेढ़ घंटे रहे
तीनों पुजारियों पर हमला करने के बाद बदमाशों ने राजू के कमर में बंधी चाबी से मंदिर का ताला खोलकर गहने निकाल लिए। पुजारियों को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने डेढ़ घंटे तक मंदिर में रूककर इत्मिनान से वारदात की। गंभीर घायल राजू प्रजापति को कोटा रेफर किया गया। जबकि नवरत्न और पप्पू घायल हो गए। जिनका बूंदी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान