देवता और जनता मेरे लिए महत्वपूर्ण- वसुंधरा राजे

कोरोना संक्रमण के चलते 2 साल नहीं हुई लोगों से मुलाकात, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोटा में कई लोगों से की मुलाकात

देवता और जनता मेरे लिए महत्वपूर्ण- वसुंधरा राजे

राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि उनके जीवन में देवता और जनता दोनों ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने अपना जीवन इन दोनों को ही समर्पित किया हुआ है । कोरोना संक्रमण के चलते वह 2 साल तक लोगों से न तो मिल सकी और न ही भगवान के मंदिरों में दर्शन कर सकी जबकि लोगों से मिलना और देवताओं के दर्शन करना उनका नियमित प्रक्रिया है ।

कोटा। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि उनके जीवन में देवता और जनता दोनों ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने अपना जीवन इन दोनों को ही समर्पित किया हुआ है । उन्होंने यह बात बुधवार को कोटा प्रवास के दौरान मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कही।  1 दिन पहले बूंदी जिले के केशोरायपाटन स्थित केशवराय मंदिर में जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित देव दर्शन यात्रा में शामिल हुए वसुंधरा राजे अगले दिन बुधवार को सुबह कोटा पहुंची । यहां बूंदी रोड स्थित एक रिसोर्ट में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते वह 2 साल तक लोगों से न तो मिल सकी और न ही भगवान के मंदिरों में दर्शन कर सकी जबकि लोगों से मिलना और देवताओं के दर्शन करना उनका नियमित  प्रक्रिया है । कोरोना के चलते वे इन सबसे दूर हो पाई थी और उन्होंने पूर्व में ही निर्णय कर लिया था कि कोरोना संक्रमण का दौर गुजर जाने के बाद प्रदेश के सभी संभाग मुख्यालयों पर जाएंगी और आमजन  से मुलाकात करेंगे । साथ ही इस दौरान जितने भी लोगों की मृत्यु हुई है उन परिवारों में जाकर शोक संवेदना भी व्यक्त करेंगे ।

 वे बुधवार को कोटा पहुंची यहां भी करीब आधा दर्जन से अधिक परिवारों में उन्होंने लोगों से मिलने का कार्यक्रम रखा है । 1 दिन पहले देव दर्शन यात्रा में प्रदेश के कई जिलों से आए लोगों के बावजूद कोटा और बूंदी से भाजपा पदाधिकारियों की दूरी के बारे में सवाल करने पर उन्होंने कहा कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं कहेंगे।  वही हाल ही में पांच राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा की जीत के बारे में उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में भाजपा की जीत होगी।  वही एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केशोरायपाटन में देव दर्शन यात्रा के दौरान उन्होंने शक्ति प्रदर्शन नहीं किया है बल्कि वे अपनी नियमित प्रक्रिया के तहत कार्यक्रम किया गया है।  शक्ति प्रदर्शन जैसा कोई उद्देश्य नहीं रहा अपने कोटा प्रवास के दौरान वसुंधरा राजे ने पूर्व राजपरिवार के सदस्य बृजराज सिंह के निधन पर पूर्व सांसद इज्यराज सिंह व भाजपा विधायक कल्पना देवी से भी मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। पूर्व भाजपा शहर जिला अध्यक्ष हेमंत विजय के पिता डॉक्टर कृष्ण विजय के निधन पर उनके घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की । पूर्व भाजपा पार्षद बृजेश शर्मा नीटू के भाई के निधन पर उनके विज्ञान नगर स्थित निवास पर पहुंची, वहीं बोरखेड़ा समेत कई अन्य जगहों पर भी वसुंधरा राजे ने पहुंचकर मृतकों के परिजनों को संवेदना व्यक्त की। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल, केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल, भाजपा देहात अध्यक्ष मुकुट नगर, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष राम कुमार मेहता समेत कई लोग मौजूद थे।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News