राघव की हुई परिणीति

बारातियों ने पहने राजस्थानी साफे 

राघव की हुई परिणीति

होटल लीला पैलेस में शाम 4 बजे वरमाला हुई। इसके बाद राघव विंटेज कार में मंडप तक पहुंचे और परिणीति के साथ के साथ फेरे लिए।

ब्यूरो/नवज्योति, उदयपुर। लेकसिटी में रविवार को फिल्मी सितारों, खिलाड़ियों और राजनेताओं सहित परिजनों की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। दोपहर एक बजे राघव की सेहराबंदी हुई। दोपहर 3 बजे 18 नावों में बारात ताज लेक पैलेस से लीला पैलेस पहुंची। दूल्हे राघव ने क्रीम कलर की शेरवानी और दुल्हन परिणीति ने भी उसी रंग का लहंगा पहना था। बारात में राघव के रिश्तेदार और दोस्त जमकर नाचे। पंजाब के सीएम भगवंत मान भी बारात में थिरकते दिखे झील के बीच पुलिस की एक बोट उन्हें एस्कॉर्ट कर रही थी। होटल लीला पैलेस में शाम 4 बजे वरमाला हुई। इसके बाद राघव विंटेज कार में मंडप तक पहुंचे और परिणीति के साथ के साथ फेरे लिए। फेरे के बाद राघव अपनी दुल्हन परिणीति को विटेंज कार में लेकर महाराज सुईट तक पहुंचे। इससे पहले परिणीति ने दोनों भाई और माता-पिता से गले लगकर तेनु लेके जावंगा..., दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है... जैसे गानों पर विदाई हुई। रात को साढ़े आठ बजे रिसेप्शन शुरू हुआ।

बारातियों ने पहने राजस्थानी साफे 
बारात में शामिल सभी मेहमानों को राजस्थानी साफा पहनाया गया। इसके लिए इवेंट कंपनी ने इन साफों को उदयपुर में ही तैयार करवाया। सुबह साफे होटल में पहुंच गए थे। करीब 100 से ज्यादा राजस्थानी साफा तैयार करवाए गए। इसके अलावा मेवाड़ी पाग भी तैयार करवाई गई थी। इसे डायमंड जैसे स्टोन और गोल्डन रंग के धागे से सजाया गया, ताकि पहनने के बाद राजशाही जैसा लुक नजर आए। होटल ताज लेक पैलेस में दोपहर सेहराबंदी के बाद राघव चड्ढा की बारात होटल से लग्जरी नाव से लीला पैलेस पहुंची। सभी नावों को शाही अंदाज में सजाया गया। बारातियों का स्वागत पंजाबी और राजस्थानी अंदाज में किया गया। इससे पहले दोपहर 2 बजे बाद क्रिकेटर हरभजन सिंह और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी उदयपुर पहुंचे। हरभजन के साथ उनका परिवार भी था। दोनों जब एयरपोर्ट पर बाहर आए तो कपल को ढेर सारी बधाई दी। आदित्य ठाकरे ने कहा कि आज राजनीति नहीं, आज केवल राघनीति। इससे पहले सुबह फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा परिणीति का डिजाइनर लहंगा लेकर पहुंचे। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी शादी में शामिल होने रविवार सुबह उदयपुर पहुंची।

संगीत सेरेमनी में थिरके 
इससे पहले शनिवार रात को हुई संगीत सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई हैं। संगीत में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सिल्वर कलर का गाउन पहना था। वहीं राघव ब्लैक सूट में थे। पंजाब से भी ढोल आर्टिस्टों को बुलाया गया था। संगीत सेरेमनी में राघव और परिणीति के साथ उनके दोस्तों ने भी जमकर भांगड़ा किया। इस खास मौके पर परिणीति ने राघव के लिए एक गाना भी गाया।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश