मोदी हमारी सरकार की योजनाओं में खामियां निकाल कर बताएं: रंधावा

कहा- मोदी को छोटी पॉलिटिक्स की बात करके अपना रुतबा खराब नहीं करना चाहिए

मोदी हमारी सरकार की योजनाओं में खामियां निकाल कर बताएं: रंधावा

रंधावा ने कहा भाजपा वाले परिवर्तन यात्रा में कहते हैं कि नहीं सहेगा राजस्थान। कौन-सा नहीं सहेगा की बात कर रहे हैं। राजस्थान में 25 लाख का निशुल्क बीमा नहीं सहेंगे या फिर किसानों को 2000 यूनिट फ्री बिजली देना नहीं सहेंगे।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मोदी राजस्थान में हमारी सरकार की योजनाओं में खामियां निकाल कर बताएं। उनके आरोपों को जनता नकार देगी।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा से राजस्थान में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। भाजपा वाले परिवर्तन यात्रा में कहते हैं कि नहीं सहेगा राजस्थान। कौन-सा नहीं सहेगा की बात कर रहे हैं। राजस्थान में 25 लाख का निशुल्क बीमा नहीं सहेंगे या फिर किसानों को 2000 यूनिट फ्री बिजली देना नहीं सहेंगे। लोगों को 500 रुपए में सिलेंडर मिल रहा है, उसको नहीं सहेंगे। सभी राजस्थान वासियों को कहना चाहता हूं कि अगर कांग्रेस की सरकार नहीं आयी तो भाजपा हमारी सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर देगी। पीएम मोदी को सभाओं में बोलना चाहिए कि गहलोत सरकार की योजनाएं गलत हैं,नहीं बोल सकते तो जनता को गुमराह नहीं करना चाहिए। टिकट वितरण में देरी के सवाल पर कहा कि टिकट पैनल तकरीबन तैयार हैं। जल्दी उचित समय पर टिकट सूची जारी कर दी जाएगी। लोग पहले कहते थे कि संगठन नहीं है, हमने संगठन मजबूत कर दिया। अब टिकट भी जल्दी देकर चुनाव जीतेंगे। मोदी के लगातार राजस्थान दौरों पर कहा कि मोदी को राजस्थान आकर लोगों के सामने अपना विजन पेश करना चाहिए। वे केवल राजस्थान के पीएम नहीं, बल्कि पूरे देश के पीएम हैं। मोदी को नेशनल लेवल की बात करनी चाहिए। छोटी पॉलिटिक्स की बात करके अपना रुतबा खराब नहीं करना चाहिए। राज्यों में इस तरह की बातें करेंगे तो देश मे कैसे काम चलेगा। गहलोत सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए रंधावा ने कहा कि गहलोत सरकार ने सभी वर्गों का ध्यान रखा है,इसलिए पहली बार ऐसा होगा कि राजस्थान में सरकार रिपीट होगी और देश में इंडिया गठबन्धन की सरकार बनेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

टनल से सुरक्षित बाहर आए सभी 41 श्रमिक, अस्थाई मेडिकल केम्प में किया जा रहा है स्वास्थ्य प्रशिक्षण टनल से सुरक्षित बाहर आए सभी 41 श्रमिक, अस्थाई मेडिकल केम्प में किया जा रहा है स्वास्थ्य प्रशिक्षण
उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद के अंतर्गत, निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग में बीते 12 नवंबर दीपावली के दिन से भूस्खलन के कारण...
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं इस तारीक को हो रही है रिलीज
सैम बहादुर में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने को लेकर नर्वस थी फातिमा सना शेख
हवामहल के चार और आमेर के दो बूथ पर 90 फीसदी मतदान हुआ
राजस्थान विधानसभा चुनाव : इन सीटों पर महिलाओं के वोट प्रतिशत अधिक रहने के पीछे महिलाओं से जुड़ी योजनाओं का प्रभाव
NATO Foriegn Minister Meeting: मंत्रियों की बैठक ब्रुसेल्स में दो दिवसीय बैठक
खेलों में भी मिले पीएलआई सुविधा..!