कांग्रेस की सरकारे मजदूर को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ बढ़ रही है आगे : राहुल

योजनाओं के जरिए जाना चाहिए

कांग्रेस की सरकारे मजदूर को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ बढ़ रही है आगे : राहुल

किसान, मजदूर और महिलाओं के पास पैसा जाएगा, तो वह गांव, छोटे कस्बें शहर में ही खर्च होगा और वहां की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी।

बेमेतरा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकारें गांव, गरीब, किसान और मजदूर को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की सरकारे अडानी जैसे उद्योगपतियों को आगे बढ़ाने में पूरी ताकत लगाए हुए है। गांधी ने राज्य में बेमेतरा एवं बलौदा बाजार में दो अलग अलग बड़ी चुनावी सभाओं में कहा कि हमारी जहां भी सरकारें है हमने, मलिक्कार्जुन खड़गे ने साफ कह दिया है कि जितना पैसा मोदी और भाजपा सरकारे अडानी को देती है, उतना ही पैसा किसानों, मजदूरों के खातों में कल्याणकारी योजनाओं के जरिए जाना चाहिए। 

किसान, मजदूर और महिलाओं के पास पैसा जाएगा, तो वह गांव, छोटे कस्बें शहर में ही खर्च होगा और वहां की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी, जबकि अडानी गांव में पैसा नही खर्च करने वाला,वह तो विदेशों में खर्च करेंगा फैक्ट्रियां खरीदेगा और व्यवसाय बढ़ायेंगा। इन चुनावों में मोदी की गारंटी की बड़ी बाते हो रही है, लेकिन सच यह हैं कि मोदी की गारंटी का मतलब अडानी की गारंटी है। अडानी जो करना चाहेंगे, मोदी इसे पूरा करेंगे। जो भी भूमि, खदान वह चाहेंगे वह मोदी पूरा करेंगे। वह अपने चुनावी वादे नहीं पूरे करेंगे। 

Tags: rahul

Post Comment

Comment List

Latest News