टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में दिल के करीब : कैटरीना कैफ

टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में दिल के करीब : कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3, 12 नवंबर को रिलीज हुयी है। टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में उनके दिल के करीब है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3, 12 नवंबर को रिलीज हुयी है। टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। टाइगर 3 से पहले इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) रिलीज हो चुके हैं। कैटरीना कैफ ने कहा, मैं फिल्म टाइगर 3 के कलेक्शन से बेहद उत्साहित हूं। हर कलाकार को दर्शकों का मनोरंजन करना सबसे ज्यादा खुशी देता है। दर्शकों का प्यार ही इस फ्रेंचाइज को भी बनाते रहने की प्रेरणा देता है।

कैटरीना कैफ ने कहा, टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में मेरे दिल के करीब है और अब हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गई है। अभिनेत्रियों को अब दमदार अंदाज में पेश करने के मौके हैं। मैं यहां केवल एक्शन की ही बात नहीं कर रही हूं। टाइगर फ्रेंचाइज की पिछली दो फिल्मों में भी मैंने एक्शन किया था। लेकिन इस बार मेरे पात्र में गहराई है, एक समझदारी है, वह कहानी को आगे बढ़ा रही है। फिल्म की टीम ने महिला पात्र को इतने बड़े बजट की फिल्म में इस तरह दिखाकर एक आत्मविश्वास जगाया है। इस तरह का सिनेमा और बनना चाहिए, जहां महिलाओं को पूरे सम्मान के साथ सशक्त अंदाज में दिखाया जाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में