बीजेपी ने अग्निवीर योजना लाकर हरियाणा और राजस्थान के युवाओं के साथ धोखा किया: हुड्डा

कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में किसानों के लिए कई वादे किए

बीजेपी ने अग्निवीर योजना लाकर हरियाणा और राजस्थान के युवाओं के साथ धोखा किया: हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि अग्निवीर लाकर बीजेपी ने युवाओं का भविष्य भी ख़राब कर दिया है। अग्निवीर से हरियाणा और राजस्थान के युवाओं के साथ धोखा किया है। बीजेपी ने देश भर में युवाओं को बेरोज़गारी में धकेला है।

जयपुर। हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा ने मंगलवार को किसानों और ईआरसीपी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा। पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए हुड्डा ने कहा कि किसान आज बर्बादी की कगार पर है। अग्निवीर लाकर बीजेपी ने युवाओं का भविष्य भी ख़राब कर दिया है। अग्निवीर से हरियाणा और राजस्थान के युवाओं के साथ धोखा किया है। बीजेपी ने देश भर में युवाओं को बेरोज़गारी में धकेला है। नौकरियाँ नहीं दी गई।

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में किसानों के लिए कई वादे किए हैं जैसे- एमएसपी से कम रेट में कोई फसल ख़रीद नहीं हो इसे क़ानून बनाकर सुनिश्चित किया जाएगा। कांग्रेस ने 4 लाख नौकरियाँ देने का वादा किया है कि 400 रुपये में गैस सिलेंडर देंगे। चिरंजीवी योजना में बीमा राशि 25 से बढ़ाकर 50 लाख करने का वादा किया है। अशोक गहलोत सरकार ने पाँच सालों में अधिकतर वादे निभाये हैं। हरियाणा में हमारी सरकार बनेगी तो गहलोत सरकार की जनहित की कई योजनाओं को हम भी लागू करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना