युवा 24 घंटे बेरोजगार घूम रहे हैं, पढ़ाई के बाद पता चलता है कि देश में नौकरी ही नहीं है : राहुल गांधी

युवा 24 घंटे बेरोजगार घूम रहे हैं, पढ़ाई के बाद पता चलता है कि देश में नौकरी ही नहीं है : राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि मैं आपको 15 लाख वाला झूठ नहीं बोलूंगा वो मोदी जी बोलते हैं उनकों बोलने दीजिए। इस भीड़ में किसी को दिल का दौरा पड़ा होगा, किसी को डायबिटीज हुई होगी लेकिन किसी का एक पैसा नहीं लगा होगा क्योंकि कांग्रेस 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा देती है।

गंगापुर सिटी। राहुल गांधी ने गंगापुर सिटी ने चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि बेरोजगारी, महंगाई और भागीदारी तीन अहम मुद्दे हैं। 90 अधिकारियों में से केवल 3 अफसर ओबीसी है। आपकी आबादी कम से कम 50 फीसदी है और केवल 3 अफसर है। आपकी आबादी 50 फीसदी है और हिस्सेदारी केवल 5 पर्सेंट है। उन्होंने जनता से कहा कि मैं पूछूं कि देश में पिछड़ों में कितनी आबादी है तो आप नहीं बता सकते। अगर आप पिछड़ों की भागीदारी चाहते हैं तो उनकी संख्या का पता होना जरुरी है।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी पहले कहते थे कि मैं ओबीसी का हूं और जब हमने ओबीसी की भागीदारी का सवाल उठाया तो वे कहने लगे कि एक ही जाति है और वो है गरीब। जब पिछड़ों को भागीदारी देने का समय आया तो कहने लगे कि देश में कोई जाति नहीं है। हमारे युवा 24 घंटे बेरोजगार घूमते है। उन्हें पढ़ाई के बाद पता चलता है कि देश में नौकरी ही नहीं है।

ईआरसीपी के मुद्दे पर भी राहुल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने ईआरसीपी का वादा किया था लेकिन नहर नहीं बनी। पीएम लोगों से झूठे वादे करते हैं। पैसा आपका और जीएसटी भी आप देते हैं लेकिन पीएम वो पैसा 16 कंपनियों को दे रहे हैं।

राहुुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कभी आपका टाइम खराब नहीं किया। जब आपको जरुरत पड़ी पार्टी ने आपका साथ दिया। सबसे पहले आजादी के समय आपको कांग्रेस की जरुरत पड़ी तो हमने अंग्रेजों को भगा दिया। अब देश में क्रांतिकारी काम करने का समय आ गया है। देश में मोदी जी ने बेरोजगारी और महंगाई फैला दी है। जिस दिन हमने गरीबों, पिछड़ों, आदिवासियों और दलितों को देश चलाने की ताकत दे दी उस दिन चमत्कार हो जाएगा।

राहुल ने कहा कि मैं आपको 15 लाख वाला झूठ नहीं बोलूंगा वो मोदी जी बोलते हैं उनकों बोलने दीजिए। इस भीड़ में किसी को दिल का दौरा पड़ा होगा, किसी को डायबिटीज हुई होगी लेकिन किसी का एक पैसा नहीं लगा होगा क्योंकि कांग्रेस 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा देती है। माताओं-बहनों को कांग्रेस सरकार 10 हजार रुपये उनके खातों में डालकर देगी। आप 500 रुपये का सिलेंडर खरीदोगे मोदी जी वाला 1100 रुपये का नहीं। कांग्रेस ने अपने पैसों से नहर बनाने की जिम्मेदारी ली है। कांग्रेस ओपीएस को लोगों के हवाले करने जा रही हैं। मोदी जी की गारंटी का मतलब है अडाणी की गारंटी। वो भारत माता का नारा लगाते है और अडाणी की जय करते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में