चुनाव के दौरान शांतिभंग में 77 लोग गिरफ्तार

दोनों प्रत्याशियों में विवाद हो गया

चुनाव के दौरान शांतिभंग में 77 लोग गिरफ्तार

कमिश्नरेट के सिविल लाइंस विधानसभा सीट पर सुशीलपुरा बूथ पर फर्जी वोट देने आए दो युवकों को लेकर विवाद हो गया। पुलिस ने समझाइश किया, विवाद नहीं रुकने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुर। राजस्थान में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान फर्जी वोटरों को लेकर हुई शिकायतों को लेकर कुछ प्रत्याशियों के समर्थक आपस में उलझ गए। पुलिस ने समझाइश कर मामले शांत कराए और 77 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार प्रदेश में कुछ बूथों पर लाइनें लगी रहीं जिससे मतदान देर समय तक चला। धौलपुर के बाड़ी में हुई फायरिंग की घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई थी चुनाव से उसका कोई संबंध होना सामने नहीं आया। सिंवार गांव के एक बूथ पर भी दोनों प्रत्याशियों में विवाद हो गया। 

कमिश्नरेट के सिविल लाइंस विधानसभा सीट पर सुशीलपुरा बूथ पर फर्जी वोट देने आए दो युवकों को लेकर विवाद हो गया। पुलिस ने समझाइश किया, विवाद नहीं रुकने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बिन्दायका स्थित बूथ पर फर्जी वोटर को लेकर राज्यवर्धन सिंह व अभिषेक चौधरी के समर्थक आपस में उलझ गए। सूचना मिलने पर दोनों प्रत्याशी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने यहां से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ज्यादातार मामलों को समझाइश कर सुलझा लिया। डीजीपी कानून-व्यवस्था राजीव शर्मा के अनुसार प्रदेश में सात मामले दर्ज कर किए गए। कुछ मामलों में रिपोर्ट नहीं आने के कारण कार्रवाई नहीं हो सकी।  

 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में