यह जीत 24 में हैट्रिक की गारंटी: मोदी

यह जीत 24 में हैट्रिक की गारंटी: मोदी

सबका साथ, सबका विकास की भावना की जीत है और भ्रष्टाचारी सरकारें पराजित हुई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक बताते हुए रविवार को कहा कि यह जीत सबका साथ, सबका विकास की भावना की जीत है और भ्रष्टाचारी सरकारें पराजित हुई हैं। उन्होंने इस जीत को 2024 में हैट्रिक की गारंटी भी करार दिया।  मोदी ने पार्टी मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के विजयोत्सव समारोह को संबोधित करते हुए पार्टी की जीत को माताओं, बहनों, युवा साथियों और गरीब परिवारों को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि आज की जीत ऐतिहासिक है। सबका साथ, सबका विकास की अनुभूति की जीत हुई है। विकसित भारत की आवाज जीती है। आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जीता है।

माता, बहनों युवाओं और गरीबों के फैसले के सामने नतमस्तक
मोदी ने कहा मैं अपनी माताओं, बहनों, बेटियों के सामने, मैं अपने युवा साथियों के सामने, अपने किसान साथियों के सामने, मैं अपने गरीब परिवारों के सामने, उनके निर्णय के सामने नतमस्तक हूं।

इस जीत में युवा अपनी जीत देख रहा
प्रधानमंत्री ने कहा कि इस जीत में बेहतर भविष्य का सपना देखने वाला हर युवा अपनी जीत देख रहा है। मोदी ने कहा कि आज हर वंचित, हर किसान, हर गरीब और हर आदिवासी भाई-बहन खुश है और सोच रहा है कि वह खुद जीता है।

नारी शक्ति का विकास ही भाजपा का मुख्य आधार 
प्रधानमंत्री ने कहा कि नारी शक्ति का विकास भाजपा के विकास मॉडल का मुख्य आधार है। इसीलिए विधानसभा चुनाव में पार्टी को माता, बहनों और बेटियों का खूब सारा आशीर्वाद मिला है। मोदी ने कहा कि यह जीत 2024 के लोक सभा चुनाव के परिणाम का संकेत है।

Read More सांसद कंगना मानहानि मामले में 9 सितंबर को अदालत के सामने होंगी पेश 

कार्यकर्ताओं ने बरसाए फूल
मोदी पार्टी कार्यालय में जाते हुए रास्ते में दोनों तरफ स्वागत के लिये खड़े कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकर किया। लोगों ने उन पर फूल बरसाए। पार्टी मुख्यालय उनके साथ पार्टी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा की उपस्थित थे। 

Read More विपक्ष ने की मेरी आवाज दबाने की कोशिश : मोदी 

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार