यह जीत 24 में हैट्रिक की गारंटी: मोदी

यह जीत 24 में हैट्रिक की गारंटी: मोदी

सबका साथ, सबका विकास की भावना की जीत है और भ्रष्टाचारी सरकारें पराजित हुई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक बताते हुए रविवार को कहा कि यह जीत सबका साथ, सबका विकास की भावना की जीत है और भ्रष्टाचारी सरकारें पराजित हुई हैं। उन्होंने इस जीत को 2024 में हैट्रिक की गारंटी भी करार दिया।  मोदी ने पार्टी मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के विजयोत्सव समारोह को संबोधित करते हुए पार्टी की जीत को माताओं, बहनों, युवा साथियों और गरीब परिवारों को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि आज की जीत ऐतिहासिक है। सबका साथ, सबका विकास की अनुभूति की जीत हुई है। विकसित भारत की आवाज जीती है। आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जीता है।

माता, बहनों युवाओं और गरीबों के फैसले के सामने नतमस्तक
मोदी ने कहा मैं अपनी माताओं, बहनों, बेटियों के सामने, मैं अपने युवा साथियों के सामने, अपने किसान साथियों के सामने, मैं अपने गरीब परिवारों के सामने, उनके निर्णय के सामने नतमस्तक हूं।

इस जीत में युवा अपनी जीत देख रहा
प्रधानमंत्री ने कहा कि इस जीत में बेहतर भविष्य का सपना देखने वाला हर युवा अपनी जीत देख रहा है। मोदी ने कहा कि आज हर वंचित, हर किसान, हर गरीब और हर आदिवासी भाई-बहन खुश है और सोच रहा है कि वह खुद जीता है।

नारी शक्ति का विकास ही भाजपा का मुख्य आधार 
प्रधानमंत्री ने कहा कि नारी शक्ति का विकास भाजपा के विकास मॉडल का मुख्य आधार है। इसीलिए विधानसभा चुनाव में पार्टी को माता, बहनों और बेटियों का खूब सारा आशीर्वाद मिला है। मोदी ने कहा कि यह जीत 2024 के लोक सभा चुनाव के परिणाम का संकेत है।

Read More भाजपा ने हर बजट में दिल्ली वालों को धोखा दिया : आतिशी

कार्यकर्ताओं ने बरसाए फूल
मोदी पार्टी कार्यालय में जाते हुए रास्ते में दोनों तरफ स्वागत के लिये खड़े कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकर किया। लोगों ने उन पर फूल बरसाए। पार्टी मुख्यालय उनके साथ पार्टी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा की उपस्थित थे। 

Read More छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हत्या

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में