गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं होने पर उठाया सवाल

गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं होने पर उठाया सवाल

निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के नए मुख्यमंत्री का नाम अभी तक तय नहीं होने पर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा आम जनता के बीच झूठ बोलकर राजस्थान में सत्तारूढ़ हुई है।

नई दिल्ली। निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के नए मुख्यमंत्री का नाम अभी तक तय नहीं होने पर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा आम जनता के बीच झूठ बोलकर राजस्थान में सत्तारूढ़ हुई है। जिसका जमीनी सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।

शनिवार को यहां मिडिया से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि एक सप्ताह पूरा होने जा रहा है लेकिन भाजपा अपने मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं कर पाई है। उन्होंने पूछा कि इसका क्या कारण है? अगर ऐसा ही कांग्रेस में होता तो वह क्या आरोप लगाती। गहलोत ने कहा कि भाजपा ने चुनाव प्रचार के दौरान जनता को गुमराह किया है। बात चाहे उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या की हो, साम्प्रदायिकता की हो या फिर मुवावजे में हिन्दू मुस्लिम का एंगल देखने की हो। पूरे समय भाजपा ने आम जनता को भ्रमित किया है। 

आज होगा हार के कारणों पर मंथन
असल में, अशोक गहलोत राजधानी दिल्ली विधानसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की हार के लिए होने वाले मंथन में शामिल होने आए हैं। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता दिल्ली पहुंचे हैं। जो पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ चुनावी हार के कारणों पर चर्चा करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News