बौखलाहट में आपत्तिजनक बयान देने पर आई कांग्रेस : भाजपा

बहुत सी बातों का पटाक्षेप हो रहा है

बौखलाहट में आपत्तिजनक बयान देने पर आई कांग्रेस : भाजपा

इस बौखलाहट में अब कांग्रेस पार्टी आपत्तिजनक बयान देने पर आ गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने आधारहीन और अनर्गल बयान दिया है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में लोकतांत्रिक राजवंशों के परिवारवाद का पटाक्षेप हो रहा है और वास्तविक लोकसत्ता प्रादुर्भाव हो रहा है। भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में यह प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों में पूरी तरह ध्वस्त होने के बाद विपक्ष के इस तथाकथित इंडिया गठबंधन की यारी अब छिन्न-भिन्न हो गई है। इस बौखलाहट में अब कांग्रेस पार्टी आपत्तिजनक बयान देने पर आ गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने आधारहीन और अनर्गल बयान दिया है।

यह सच है कि बहुत सी बातों का पटाक्षेप हो रहा है। 1947 में राजवंशों का पटाक्षेप हुआ था। लोकतांत्रिक राजवंशों का पटाक्षेप हो रहा है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में उत्तर से दक्षिण तक देश की प्रबुद्ध जनता ने) जो लोकतंत्र के नाम पर राजतंत्र चला रहे थे, उन्हें सबक सिखाने का काम किया। चाहे कोई कुछ भी कहे, सच तो यह है कि लोकतंत्र की आड़ में वंशवाद की राजनीति वर्षों से जारी थी। इसे अब मतदाताओं ने पूरी तरह खारिज कर दिया है। यह वंशवादी राजनीति अपने अवसान की ओर बढ़ रही है। दूसरी ओर, प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत में वास्तविक लोकसत्ता का प्रादुर्भाव हो रहा है। भारत का गरीब, किसान, महिला एवं युवा वर्ग अपनी शक्ति के साथ उभर रहा है।

Tags: BJP

Post Comment

Comment List

Latest News