कौशांबी:पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार की मौत

कौशांबी:पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार की मौत

उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में रविवार को एक मकान में चल रही पटाखा फैक्ट्री में अचानक आग लग जाने से हुए भयानक विस्फोट से पूरा मकान ध्वस्त हो गया।

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में रविवार को एक मकान में चल रही पटाखा फैक्ट्री में अचानक आग लग जाने से हुए भयानक विस्फोट से पूरा मकान ध्वस्त हो गया। इस हादसे में फैक्ट्री  के अंदर 4 व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी जबकि कई अन्य मजदूर घायल हो गए।

सूत्रों के अनुसार कोखराज थानाक्षेत्र में नगर पालिका परिषद भरवारी के वार्ड नंबर 17 खल्लाबाद मोहल्ले में यह हादसा हुआ। यहां का निवासी शराफत अतिशबाजी का धंधा करता है। कई वर्षों से गांव के किनारे पटाखा फैक्ट्री संचालित कर रहा है। आज लगभग  मजदूर फैक्ट्री के अंदर 24 से 25 मजदूर पटाखे  तैयार कर रहे थे इसी दौरान अचानक फैक्ट्री के अंदर आग लग गई और  झुलस कर चार लोगों की मृत्यु हो गई। 

बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि फैक्ट्री के आसपास के मकानों की दीवारें हिल गई और अफरातफरी मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाडियां मौके पर पहुंची। खबर लिखे जाने तक दमकमकर्मी आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव जिलाधिकारी राजेश राय सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

 

Read More ईडी ने चेन्नई में मादक पदार्थ तस्करों के कई ठिकानों पर मारे छापे, 5 लोग गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News