महिला दिवस के उपलक्ष्य में होगा शिमर मिसेज राजस्थान सीजन-3

परफॉर्म करेंगी बॉलीवुड सिंगर शिबानी कश्यप

 महिला दिवस के उपलक्ष्य में होगा शिमर मिसेज राजस्थान सीजन-3

10 मार्च को बिरला सभागार में होगा ग्रैंड फिनाले

जयपुर। आम महिलाओं को तराशकर खास बनाना। मॉडल्स नहीं उन्हें रोल मॉडल बनाना। खुद की शक्ति को पहचान दूसरे को भी मोटिवेट करना, ऐसे जज्बे को सलाम करते हुए 10 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपल्क्ष में महिलाओं की छुपी प्रतिभा को पहचान देने के उद्देश्य से एंटरप्रेन्योर वूमेन आर्गेनाइजेशन की ओर से सशक्त महिला, सशक्त समाज की थीम पर ब्यूटी पेजेंट शिमर मिसेज राजस्थान का आयोजन नारायणा हॉस्पिटल, ज्योति विद्यापीठ यूनिवर्सिटी और एजुकेट गर्ल्स के संयुक्त तत्वाधान से आयोजित किया जा रहा है। जिसका ग्रैंड फिनाले बिरला सभागार में 10 मार्च को शाम 5 बजे होगा। जिसमें बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर शिबानी कश्यप क्राउनिंग और परफॉर्म करेंगी।

आयोजिका अलका अग्रवाल ने शुक्रवार को टोंक रोड स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि  राजस्थान के विभिन्न जिलों से आई एंट्रीज में से 15 महिलाओं को चयनित किया गया, जिनके लिए 10 दिन के विभिन्न  ग्रूमिंग सेशंस होंगे। जिनमे कई एक्सपर्ट अपनी राय देंगे। 
वैलनेस पार्टनर न्यूट्री आर्ग और कबीरा ऑयल्स द्वारा गुडनेस एंड वैलनेस ब्रांड एंबेसेडर भी इनमें से चयनित किए जाएंगे। जो कि महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना के मुख्य उद्देश्य से लीडरशिप, फिटनेस, एजुकेशन, सीनियर सिटीजन, ऑटिज्म और गर्भवती महिलाओं जैसे सामाजिक मुद्दों के क्षेत्र में काम करने के लिए प्रतिभागियों को ब्रांड एंबेसडर बनाया जाएगा।

अलका अग्रवाल ने बताया कि इससे पहले 7 मार्च को प्री फिनाले एमआई रोड स्थित नाइट जार रेस्टोरेंट में होगा। जिसमें सबटाइटलएस और टैलेंट राउंड की जजिंग की जाएगी। बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित ग्रैंड फिनाले में बतौर जज गुजरात से मिसेस इंडिया वेस्ट नेहा चावड़ा, आर्च अकादमी की अर्चना सुराणा, सीए अनिल यादव, एसोचैम महिला विग कि अध्यक्ष  श्वेता चोपड़ा उपस्थित रहेंगे।

राजस्थानी संस्कृति को बढ़ावा देने के उद्देश्य से हर साल राजस्थान के जिलों की टेक्सटाइल्स को शोकेस किया जाता है। इस बार खास आर्च अकादमी के खादी इंस्पायर्ड डिजाइनर आउटफिट्स प्रतिभागी द्वारा रैंप पर शोकेस किए जाएंगे। साथ ही ट्रायबल धरोहर को सहेजने के लिए माउंट आबू और गरासिया कम्युनिटी की महिलाएं खुद के परिधान पहनकर रैंप पर उतरेंगी।

Read More जेडीए ने ध्वस्त किए 200 से अधिक अतिक्रमण, लोगों ने किया प्रदर्शन 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में