सलमान खान को पसंद आया अक्षय कुमार-टाइगर श्राफ की फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का ट्रेलर

फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी

सलमान खान को पसंद आया अक्षय कुमार-टाइगर श्राफ की फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को अक्षय कुमार-टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को अक्षय कुमार-टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर में अक्षय-टाइगर जबर्दस्त एक्शन करते नजर आए हैं। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सलमान खान को भी फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का ट्रेलर पसंद आया है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि बड़े मियां छोटे मियां अक्की एंड टाइगर पिक्चर के लिए बेस्ट ऑफ लक ये बहुत बड़ी हिट होगी। ट्रेलर बहुत बढ़िया है। अली अब्बास जफर इस बार टाइगर और सुल्तान का रिकॉर्ड तोडऩा है। उम्मीद है कि हिंदुस्तान को आप और आप को हिंदुस्तान ईदी देंगे। सलमान खान के इस ट्वीट पर बड़े मियां छोटे मियां के निर्देशक अली अब्बास जफर ने जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि: आप जैसा कोई भी नहीं है भाई. लव यू।

बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और  पृथ्वीराज सुकुमारन शामिल हैं। बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर इस वर्ष 10 अप्रेल को रिलीज की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News