लोकसभा क्षेत्रों में कलाकारों के माध्यम से भाजपा कराएगी प्रचार

चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य मौजूद रहे

लोकसभा क्षेत्रों में कलाकारों के माध्यम से भाजपा कराएगी प्रचार

प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. चन्द्रदीप हाड़ा ने बताया कि आडिशन के बाद बेहतर टीमों को 25 लोकसभाओं में सांस्कृतिक प्रचार के लिए भेजा जाएगा।

जयपुर। भाजपा के सांस्कृतिक एवं पर्यटन प्रकोष्ठ की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए नुक्कड़ नाटक, लोक गायन, कठपुतली, जादूगर और बहरूपियां विधाओं के कलाकारों के चयन के लिए प्रदेश कार्यालय में ऑडिशन लिए गए। इस दौरान देशभर  से 100 से अधिक समूह ने अपना आडिशन भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के समक्ष दिया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय संगठक वी.सतीश, चुनाव सह-प्रभारी प्रवेश वर्मा सहित चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य मौजूद रहे।

प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. चन्द्रदीप हाड़ा ने बताया कि आडिशन के बाद बेहतर टीमों को 25 लोकसभाओं में सांस्कृतिक प्रचार के लिए भेजा जाएगा। यह दल प्रदेश की जनता के सामने केन्द्र की योजनाओं के साथ भजनलाल सरकार की ओर से 100 दिनों में किए गए जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करेंगे। इस दौरान कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करके भाजपा के पक्ष में वोट करने और राजस्थान से तीसरी बार 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने की अपील करेंगे। लोकसभा चुनावों के प्रचार के समय प्रत्येक लोकसभा में इन 5 विधाओं के दलों को भेजा जाएगा। जो भाजपा पार्टी के पक्ष में प्रत्याशी का प्रचारकृप्रसार करेंगे और भारी मतों से जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे।

 

Tags: campaign

Post Comment

Comment List

Latest News

Rajasthan Weather Update : कल से लगेगा नौतपा, भट्टी जैसा तपेगा राजस्थान Rajasthan Weather Update : कल से लगेगा नौतपा, भट्टी जैसा तपेगा राजस्थान
प्रदेश में भीषण गर्मी का दौर लागातार जारी है। तापमान भी 49 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया है। बाड़मेर,...
Kedarnath में तीर्थयात्रियों के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लेंडिंग, छह यात्री थे सवार 
Britain में आम चुनाव चार जुलाई को : सुनक
मां-बाप को पहचानने से इंकार किया, तो छपवा दी शोक पत्रिका और कर दिया मृत्युभोज
जोधपुर में राष्ट्रीय स्तर के कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए उड़ीसा, आंध्र प्रदेश से नशे की सप्लाई
तुष्टिकरण की राजनीति कर ममता ने गैर संवैधानिक आरक्षण दिया : सैनी
पाइप चोर गैंग का किया पर्दाफाश, तीन आरोपियों सहित माल खरीदार गिरफ्तार