लोकसभा क्षेत्रों में कलाकारों के माध्यम से भाजपा कराएगी प्रचार

चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य मौजूद रहे

लोकसभा क्षेत्रों में कलाकारों के माध्यम से भाजपा कराएगी प्रचार

प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. चन्द्रदीप हाड़ा ने बताया कि आडिशन के बाद बेहतर टीमों को 25 लोकसभाओं में सांस्कृतिक प्रचार के लिए भेजा जाएगा।

जयपुर। भाजपा के सांस्कृतिक एवं पर्यटन प्रकोष्ठ की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए नुक्कड़ नाटक, लोक गायन, कठपुतली, जादूगर और बहरूपियां विधाओं के कलाकारों के चयन के लिए प्रदेश कार्यालय में ऑडिशन लिए गए। इस दौरान देशभर  से 100 से अधिक समूह ने अपना आडिशन भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के समक्ष दिया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय संगठक वी.सतीश, चुनाव सह-प्रभारी प्रवेश वर्मा सहित चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य मौजूद रहे।

प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. चन्द्रदीप हाड़ा ने बताया कि आडिशन के बाद बेहतर टीमों को 25 लोकसभाओं में सांस्कृतिक प्रचार के लिए भेजा जाएगा। यह दल प्रदेश की जनता के सामने केन्द्र की योजनाओं के साथ भजनलाल सरकार की ओर से 100 दिनों में किए गए जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करेंगे। इस दौरान कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करके भाजपा के पक्ष में वोट करने और राजस्थान से तीसरी बार 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने की अपील करेंगे। लोकसभा चुनावों के प्रचार के समय प्रत्येक लोकसभा में इन 5 विधाओं के दलों को भेजा जाएगा। जो भाजपा पार्टी के पक्ष में प्रत्याशी का प्रचारकृप्रसार करेंगे और भारी मतों से जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे।

 

Tags: campaign

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में