लोकसभा क्षेत्रों में कलाकारों के माध्यम से भाजपा कराएगी प्रचार

चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य मौजूद रहे

लोकसभा क्षेत्रों में कलाकारों के माध्यम से भाजपा कराएगी प्रचार

प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. चन्द्रदीप हाड़ा ने बताया कि आडिशन के बाद बेहतर टीमों को 25 लोकसभाओं में सांस्कृतिक प्रचार के लिए भेजा जाएगा।

जयपुर। भाजपा के सांस्कृतिक एवं पर्यटन प्रकोष्ठ की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए नुक्कड़ नाटक, लोक गायन, कठपुतली, जादूगर और बहरूपियां विधाओं के कलाकारों के चयन के लिए प्रदेश कार्यालय में ऑडिशन लिए गए। इस दौरान देशभर  से 100 से अधिक समूह ने अपना आडिशन भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के समक्ष दिया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय संगठक वी.सतीश, चुनाव सह-प्रभारी प्रवेश वर्मा सहित चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य मौजूद रहे।

प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. चन्द्रदीप हाड़ा ने बताया कि आडिशन के बाद बेहतर टीमों को 25 लोकसभाओं में सांस्कृतिक प्रचार के लिए भेजा जाएगा। यह दल प्रदेश की जनता के सामने केन्द्र की योजनाओं के साथ भजनलाल सरकार की ओर से 100 दिनों में किए गए जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करेंगे। इस दौरान कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करके भाजपा के पक्ष में वोट करने और राजस्थान से तीसरी बार 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने की अपील करेंगे। लोकसभा चुनावों के प्रचार के समय प्रत्येक लोकसभा में इन 5 विधाओं के दलों को भेजा जाएगा। जो भाजपा पार्टी के पक्ष में प्रत्याशी का प्रचारकृप्रसार करेंगे और भारी मतों से जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे।

 

Tags: campaign

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश