हाइवे पर होटल चलाना पड़ रहा भारी : हफ्ता वसूली करने वाले कर रहे परेशान

होटल संचालक और पुत्र से मारपीट कर मोबाइल, 7 हजार लूटे

हाइवे पर होटल चलाना पड़ रहा भारी : हफ्ता वसूली करने वाले कर रहे परेशान

शहर के लोगों को हाइवे पर होटलों का संचालन करना भारी पड़ रहा है। असामाजिक तत्वों द्वारा होटल रेस्टारेंट चलाने के नाम पर हफ्ता मांगा रहा है।

जोधपुर। शहर के लोगों को हाइवे पर होटलों का संचालन करना भारी पड़ रहा है। असामाजिक तत्वों द्वारा होटल रेस्टारेंट चलाने के नाम पर हफ्ता मांगा रहा है। अन्यथा होटलें या रेस्टोरेंट नहीं चलाने की धमकी दी जाती है। मथानिया बाइपास रोड पर आई एक होटल संचालक और उसके पुत्र से मारपीट कर बदमाशों ने मोबाइल और रूपए लूट लिए। बदमाशों ने होटल चलाने के लिए हफ्ता मांगा है। पीडित ने नामजद व्यक्ति सहित अन्य के खिलाफ अब मथानिया थाने में रिपोर्ट दी है।

मथानिया पुलिस ने बताया कि मामले में रामकुटिया मथानिया निवासी कुंभाराम पुत्र भंवरलाल माली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह मथानिया बाइपास रोड पर अपनी एक होटल शुभम रेस्टोरेंट के नाम से चला रहा है। जहां पर 13 मई की रात को एक बाइक और स्वीफ्ट कार में पांच सात लोग आए। एक ने खुद को नरपत मणाई का होना बताकर होटल चलाने के लिए हफ्ता मांगा। वक्त घटना उसका पुत्र रामकिशोर वहां बैठा था। हफ्ता देने से इंकार करने पर उन लोगों ने मारपीट की। उसके पुत्र के चीखने की आवाज पर कुंभाराम दौड़ कर आया तो उसके साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। लाठी डंडों से पीटा गया और कहा कि होटल चलानी है तो हफ्ता देना पड़ेगा। बदमाश उसके पुत्र का मोबाइल और गल्ले से 5-7 हजार रूपए लूट कर ले गए। जाते समय बदमाश अपनी बाइक को वहीं पर छोड़ गए। पुलिस अब गाड़ी नंबर से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में