हाइवे पर होटल चलाना पड़ रहा भारी : हफ्ता वसूली करने वाले कर रहे परेशान

होटल संचालक और पुत्र से मारपीट कर मोबाइल, 7 हजार लूटे

हाइवे पर होटल चलाना पड़ रहा भारी : हफ्ता वसूली करने वाले कर रहे परेशान

शहर के लोगों को हाइवे पर होटलों का संचालन करना भारी पड़ रहा है। असामाजिक तत्वों द्वारा होटल रेस्टारेंट चलाने के नाम पर हफ्ता मांगा रहा है।

जोधपुर। शहर के लोगों को हाइवे पर होटलों का संचालन करना भारी पड़ रहा है। असामाजिक तत्वों द्वारा होटल रेस्टारेंट चलाने के नाम पर हफ्ता मांगा रहा है। अन्यथा होटलें या रेस्टोरेंट नहीं चलाने की धमकी दी जाती है। मथानिया बाइपास रोड पर आई एक होटल संचालक और उसके पुत्र से मारपीट कर बदमाशों ने मोबाइल और रूपए लूट लिए। बदमाशों ने होटल चलाने के लिए हफ्ता मांगा है। पीडित ने नामजद व्यक्ति सहित अन्य के खिलाफ अब मथानिया थाने में रिपोर्ट दी है।

मथानिया पुलिस ने बताया कि मामले में रामकुटिया मथानिया निवासी कुंभाराम पुत्र भंवरलाल माली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह मथानिया बाइपास रोड पर अपनी एक होटल शुभम रेस्टोरेंट के नाम से चला रहा है। जहां पर 13 मई की रात को एक बाइक और स्वीफ्ट कार में पांच सात लोग आए। एक ने खुद को नरपत मणाई का होना बताकर होटल चलाने के लिए हफ्ता मांगा। वक्त घटना उसका पुत्र रामकिशोर वहां बैठा था। हफ्ता देने से इंकार करने पर उन लोगों ने मारपीट की। उसके पुत्र के चीखने की आवाज पर कुंभाराम दौड़ कर आया तो उसके साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। लाठी डंडों से पीटा गया और कहा कि होटल चलानी है तो हफ्ता देना पड़ेगा। बदमाश उसके पुत्र का मोबाइल और गल्ले से 5-7 हजार रूपए लूट कर ले गए। जाते समय बदमाश अपनी बाइक को वहीं पर छोड़ गए। पुलिस अब गाड़ी नंबर से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
प्रभारियों की रिपोर्ट पर अध्ययन करने के बाद जुलाई से शुरू होने वाले सत्र में कई महत्वपूर्ण सुझाव लागू किए...
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध
कोटडी घटना के दोषियों को मृत्युदण्ड का फैसला स्वागत योग्य : गहलोत
ईरान ने पांच दिनों के शोक की घोषणा की